Ragini Prajwal on debut film: The most excited person is my father-in-law-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2020 2:54 pm
Location
Advertisement

रागिनी प्रज्वल ने अपनी शुरुआती फिल्म पर कहा ...

khaskhabar.com : बुधवार, 15 जुलाई 2020 1:30 PM (IST)
रागिनी प्रज्वल ने अपनी शुरुआती फिल्म पर कहा ...
मुंबई। नवोदित अभिनेत्री रागिनी प्रज्वल आगामी कन्नड़ फिल्म 'लॉ' में मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं और वह रोमांचित होने के साथ ही कुछ घबराई हुई भी हैं। इस सप्ताहांत फिल्म को डिजिटली रिलीज किया जाएगा। रागिनी ने आईएएनएस को बताया, "मुझे ऐसा लग रहा है जैसे कि मेरे पेट में हजारों की तादात में तितलियां उड़ रही हैं या शायद इससे भी ज्यादा कुछ मैं महसूस कर रही हूं, क्योंकि यह मेरी पहली फिल्म है। इसके बाद फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया, लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगीं! मैं अब थोड़ा सा संभली हूं। लोगों ने इसे स्वीकारा और अब वे एक कोर्टरूम ड्रामा के लिए तैयार हैं। इस तरह का विषय एक प्रगतिशील संकेत है। उम्मीद करती हूं सब ठीक हो।"

रघु समर्थ द्वारा निर्देशित 'लॉ' में सिरी प्रह्लाद, अच्युत कुमार, मुख्यमंत्री चंद्रू, कृष्ण हेब्बले, राजेश नतरंगा और मांड्या रमेश भी हैं।

रागिनी ने जाने-माने कन्नड़ अभिनेता प्रज्वल देवराज से शादी की है और अभिनेत्री के मुताबिक, उनका परिवार सिनेमा के उनके इस नए सफर में सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम रहा है।

अपने ससुर के बारे में वह कहती हैं, "मेरे ससुर (दिग्गज कन्नड़ अभिनेता देवराज) सबसे ज्यादा रोमांचित और उत्साहित हैं। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से वह हर सुबह मेरे पास आकर पूछते हैं, तो आज कितने व्यूज और लाइक मिले हैं? वह उन आंकड़ों को गिनते हैं, जो हम सोशल मीडिया पर हमें मिल रहा होता है। मेरा परिवार काफी सपोर्टिव है।"

'लॉ' 17 जुलाई को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement