Raashii Khanna: We have a bank of great actresses in the South-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:55 pm
Location
Advertisement

हमारे पास दक्षिण में महान अभिनेत्रियों का एक बैंक है:राशि खन्ना

khaskhabar.com : रविवार, 20 जून 2021 6:41 PM (IST)
हमारे पास दक्षिण में महान अभिनेत्रियों का एक बैंक है:राशि खन्ना
हैदराबाद। मूल रूप से तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री राशि खन्ना का मानना है कि दक्षिण में अभिनेत्रियों के लिए भूमिकाएं अब केवल सुंदर होने तक सीमित नहीं रह गया हैं।

सुजीत सरकार की 2013 की हिंदी फिल्म 'मद्रास कैफे' से अभिनय की शुरूआत करने के बाद, राशि ने 'थोली प्रेमा', 'वेंकी मामा' और 'वल्र्ड फेमस लवर' जैसी तेलुगु फिल्मों से अपनी पहचान बनाई।

राशि ने आईएएनएस से कहा, "यह अभी भी पुरुष प्रधान उद्योग है, लेकिन मुझे लगता है कि आने वाली नई तरह की फिल्मों को देखते हुए महिलाएं आगे बढ़ रही हैं।"

"जब मैंने अपना करियर शुरू किया, तो मैं अपने करियर की शुरूआत 'ऊहालु गुसागुसालदे' से करने के लिए बहुत भाग्यशाली थी, जो एक तेलुगु फिल्म थी। इसने मुझे एक एक्टर के रूप में स्थापित किया, लेकिन उसके बाद जो कुछ भी मुझे मिला वह बहुत ही व्यावसायिक था। 'थोली प्रेमा' एक ऐसी फिल्म थी जिसने मेरे लिए चीजें बदल दीं, क्योंकि लोगों ने कहा कि 'मैं अभिनय भी कर सकती हूं"

राशि कहती है, '' यदि आप तेलुगु फिल्म उद्योग में लंबे समय तक रहना चाहते हैं, तो आपको अनुष्का शेट्टी या सामंथा अक्किनेनी की तरह एक अच्छा एक्टर बनना होगा। ये वे महिलाएं हैं जो दक्षिण में अभिनेत्रियों को देखने के तरीके को बदल रही हैं। पहले आपको सिर्फ सुंदर दिखना था और गानों में अच्छा करना था। अब आपको एक अच्छा एक्टर बनना है और मुझे लगता है कि हमारे पास दक्षिण में भी महान अभिनेत्रियों का एक बैंक है। ''

अभिनेत्री जो जल्द ही नागा चैतन्य के साथ 'थैंक यू' में नजर आएंगी, आगे कहती हैं, 'सब कुछ बदल रहा है, हर कोई पेन इंडिया और हर कोई अलग अलग भाषाओं में जा रहा है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement