Pushpa act bagged Rashmika Mandanna lead role in Animal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 4:55 pm
Location
Advertisement

रश्मिका मंदाना को रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' के लिए चुना गया

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 जून 2022 3:38 PM (IST)
रश्मिका मंदाना को रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' के लिए चुना गया
मुंबई । 'पुष्पा - द राइज' में 'श्रीवल्ली' के रूप में अभिनेत्री रश्मिका के अभिनय ने उन्हें रातोंरात सनसनी बना दिया है। स्टार का मशहूर 'सामी सामी' स्टेप सोशल मीडिया पर सबसे ट्रेंडी स्टेप बना हुआ है। 'पुष्पा' में उनके प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए धन्यवाद, रश्मिका मंदाना को रणबीर कपूर के साथ संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' के लिए चुना गया है।

उसी के बारे में बात करते हुए, रश्मिका कहती हैं, "'एनिमल' के निर्माताओं ने 'पुष्पा' में मेरा प्रदर्शन देखने के बाद मुझसे फिल्म के लिए संपर्क किया। मैंने फिल्म के लिए हां कहने से पहले दो बार नहीं सोचा क्योंकि मुझे विश्वास था कि दर्शकों को मेरा एक नया पक्ष देखने को मिलेगा।"

अल्लू अर्जुन अभिनीत, 'पुष्पा - द राइज' 2021 की आश्चर्यजनक हिट थी और टॉलीवुड में बनी अखिल भारतीय फिल्मों के लिए एक नई प्रेरणा है।

रश्मिका ने बड़े विश्वास के साथ फिल्म में एक ग्रामीण लड़की की भूमिका निभाई और एक प्राकृतिक प्रदर्शन के साथ सामने आई जिसने उसे भारत के 'राष्ट्रीय क्रश' के रूप में एक घरेलू नाम बना दिया।

रश्मिका वर्तमान में उद्योग की आईटी गर्ल है, जिसकी झोली में सभी उद्योगों से बड़े बजट की फिल्में हैं। 'अलविदा' के अलावा वह अगली बार 'पुष्पा 2' में नजर आएंगी।

'एनिमल' में रश्मिका रणबीर कपूर के साथ हैं, और 'मिशन मजनू' में, वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरिसु के साथ हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement