PUNEETH RAJKUMARS LAST FILM JAMES TO RELEASE ON HIS BIRTHDAY-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 3:10 am
Location
Advertisement

पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म जेम्स उनके जन्मदिन पर रिलीज होगी

khaskhabar.com : बुधवार, 26 जनवरी 2022 10:59 AM (IST)
पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म जेम्स उनके जन्मदिन पर रिलीज होगी
कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार को उनके उत्साही प्रशंसकों द्वारा पावरस्टार के रूप में सम्मानित किया जाता है। 29 अक्टूबर, 2021 को मरने से पहले जेम्स अभिनेता की आखिरी फिल्म थी। पुनीत राजकुमार को दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। अब, नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि पुनीत राजकुमार की आखिरी फिल्म जेम्स 17 मार्च, 2022 को उनकी पहली जयंती पर सिनेमाघरों में उतरेगी।
कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का अक्टूबर 2021 में असामयिक निधन देश भर में उनके परिवार के सदस्यों, दोस्तों, मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों के लिए एक बड़ा झटका था। वह 46 वर्ष के थे और उन्हें कन्नड़ फिल्म उद्योग में सबसे फिट अभिनेताओं में से एक माना जाता था।
रिपोट्र्स बताती हैं कि निर्माता पुनीत की आखिरी फिल्म, जेम्स को उनकी पहली जयंती, 17 मार्च, 2022 पर सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। निर्माताओं ने घोषणा की कि वे 26 जनवरी को सुबह 11.11 बजे एक विशेष पोस्टर जारी करेंगे। निर्देशक चेतन कुमार ने घोषणा साझा की और लिखा, बोलोबोलो जेम्स।
दिवंगत अभिनेता को सम्मानित करने के लिए, कन्नड़ फिल्म उद्योग में मशहूर हस्तियों और वितरकों ने जेम्स को एकल रिलीज देने का फैसला किया है। एक हफ्ते तक राज्य में कोई भी नई कन्नड़ फिल्म रिलीज नहीं होगी। इसका मतलब है कि जेम्स की 17 मार्च से 23 मार्च तक एकल रिलीज होगी।
जेम्स चेतन कुमार द्वारा निर्देशित एक एक्शन एंटरटेनर है। फिल्म में सहायक भूमिकाओं में प्रिया आनंद, मीका श्रीकांत और अनु प्रभाकर मुखर्जी हैं। कथित तौर पर, जेम्स में पुनीत के बड़े भाई, राघवेंद्र राजकुमार और शिवराजकुमार भी कैमियो भूमिकाओं में होंगे। अक्टूबर 2021 में पुनीत राजकुमार के निधन से पहले फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई थी। जल्द ही, निर्माता एक विशेष पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement