Priyanka Chopra gets wet in scuba diving pics-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 2:41 pm
Location
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा की स्कूबा डाइविंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल

khaskhabar.com : सोमवार, 18 अक्टूबर 2021 6:22 PM (IST)
प्रियंका चोपड़ा की स्कूबा डाइविंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल
मुंबई । प्रियंका चोपड़ा जोनस पिछले कुछ हफ्तों से अमेरिकी जासूसी सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह एक सर्वविदित तथ्य है कि जब प्रियंका एक परियोजना को हाथ में लेती हैं, तो वह अपना दिल और आत्मा उसमें लगा देती है, हवाई जहाज में सोने से लेकर दुनिया भर के समय क्षेत्रों के अनुसार वह अपना रास्ता बनाने के लिए, अंतर्राष्ट्रीय स्टार दर्शकों का दिल बार-बार जीतने के लिए शानदार प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं, और जो लोग कड़ी मेहनत करते हैं, उनके लिए एक विकेशन तो बनता हैं।

कुछ ऐसा ही प्रियंका ने किया है। अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकालकर उन्होंने समुद्र की सैर की। अभिनेत्री अपने देवर (ब्रदर इन लॉ) फ्रैंकलिन नथानिएल जोनस, अपनी मां मधु चोपड़ा और सिटाडेल के कैमरा क्रू के साथ स्कूबा डाइविंग करने पहुंची। उन्होंने विलाजॉयसा के स्पेनिश तट से अपने इंस्टाग्राम पर चेक इन किया और अपनी रविवार की सैर से कई मजेदार तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, ऐसे कई दिन होते हैं जब तनाव को कम करने की जरूरत होती है। ऐसा करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है कि भगवान की शानदार पानी के भीतर की कृतियों का पता लगाया जाए। मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही थी कि सिटाडेल के कैमरा क्रू ने मुझे अपनी पार्टी को क्रैश करने दिया।

उनकी तस्वीरों में पानी के नीचे की खूबसूरत दुनिया को देखा जा सकता है। प्रियंका ने अपने डाइविंग प्रशिक्षकों को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, अलिसबुसियो टीम को एक बड़ा थैंक्यू। पेनेलोप, विक्टर, एलेजांद्रो और बाकी सभी को इस तरह के जादुई अनुभव कराने के लिए धन्यवाद। मुझे वास्तव में इसकी आवश्यकता थी।

तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, उनकी चचेरी बहन और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कमेंट बॉक्स में लिखा 'याय'। बहुत खुशी है कि आप वाइल्ड साइड में शामिल हो गई हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement