Priyanka Chopra appreciates Hina Khan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 10:51 pm
Location
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने हिना खान से कहा, तुम्हारी उपलब्धियों पर गर्व है

khaskhabar.com : बुधवार, 22 मई 2019 4:25 PM (IST)
प्रियंका चोपड़ा ने हिना खान से कहा, तुम्हारी उपलब्धियों पर गर्व है
मुंबई। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कहा कि उन्हें अभिनेत्री हिना खान की उपलब्धियों पर गर्व है। टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान हाल ही में कान्स फिल्म समारोह के रेड कार्पेट पर नजर आईं और इस पर भारतीय मीडिया में काफी चर्चा भी हुई। प्रियंका और हिना ने दो अलग-अलग कारणों से कान्स में हिस्सा लिया। प्रियंका वहां अपने पति निक जोनस के साथ मौजूद थीं।

प्रियंका ने हिना को वहां पर आयोजित एक पार्टी के लिए भी बुलाया और दोनों ने साथ में तस्वीरें भी खिंचवाई जिसे प्रियंका ने देसी गर्ल पावर के कैप्शन के साथ पोस्ट किया। हिना ने प्रियंका को चलती-फिरती प्रेरणा कहकर उनके प्रति सम्मान जताया जिसके जवाब में प्रियंका ने भी एक प्यारा सा संदेश दिया।

उन्होंने इस पर भी प्रियंका का शुक्रिया अदा किया कि जब वह यहां एक आउटसाइडर जैसा महसूस कर रही थीं, उस वक्त प्रियंका ने उन्हें पार्टी में बुलाया। प्रियंका ने हिना के इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि तुम्हारे इन अच्छे शब्दों के लिए तुम्हें धन्यवाद। तुमसे मिलकर और तुम्हारे साथ वक्त बिताकर काफी अच्छा लगा। तुमने जो कुछ भी हासिल किया उस पर गर्व है।

इंडियन इंडस्ट्री के टैलेंट को हाइलाइट करने की मुझे खुशी है। तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां मिलें। कान्स में हिना खान की उपस्थिति को लेकर काफी चर्चाएं हुईं और खासकर उस वक्त जब एक पत्रकार ने अपनी एक पोस्ट पर यह कहकर हिना का मजाक उड़ाया, कान्स अचानक से चांदीवली स्टूडियो बन गया है क्या? फिल्म व टेलीविजन जगत के कई कलाकारों ने इसकी कड़ी निंदा की और हिना के प्रति समर्थन जताया।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement