Priyamani: Not comfortable doing intimate scenes-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 14, 2019 7:49 am
Location
Advertisement

अंतरंग दृश्यों को करने में सहज नहीं हूं : प्रियमणि

khaskhabar.com : रविवार, 22 सितम्बर 2019 4:33 PM (IST)
अंतरंग दृश्यों को करने में सहज नहीं हूं : प्रियमणि
मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री प्रियमणि (Priyamani) वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के साथ डिजिटल में अपना डेब्यू किया है। इसमें वह अभिनेता मनोज बाजपेयी संग काम करते नजर आएंगी। प्रियमणि का कहना है कि इस मुद्दे के बारे में अन्य कलाकार क्या सोचते हैं उसका अपमान किए बिना मैं व्यक्तिगत तौर पर इस तरह के दृश्यों (अंतरंग दृश्यों) में सहज नहीं हूं और इन्हें करने से बचती हूं क्योंकि इस तरह की विषय सामग्री पारिवारिक वर्ग के दर्शकों के लिए उपयुक्त नहीं है।

प्रियमणि ने आईएएनएस को बताया, "वेब की दुनिया में मैं खुद को यौन संबंधी विषय सामग्रियों के साथ नहीं जोड़ना चाहती हूं। ईमानदारी से कहूं, तो मैं समझती हूं कि एक कलाकार के तौर पर भिन्न किरदारों को निभाने में मुझे सहज महसूस होना चाहिए। मैं उन कलाकारों का अपमान नहीं कर रही हूं जो इस तरह की कहानियों का हिस्सा है जिनमें अंतरंग दृश्य जरूरी होते हैं, लेकिन एक अभिनेत्री होने के नाते मैं ऐसे दृश्यों को नहीं करूंगी जिनमें स्मूचिंग या अंतरंग कार्यकलाप जरूरी है। मैं इनमें सहज नहीं हूं।"

यह नई वेब सीरीज शुक्रवार से एमेजॉन प्राइम वीडियो में दिखाई जा रही है। इसमें मध्यम आयु वर्ग के एक आम आदमी की कहानी बताई जाती है जो अपनी जिंदगी में कुछ असाधारण हासिल करने के लिए देश की सुरक्षा के लिए एक मिशन में शामिल हो जाता है। इस किरदार को मनोज बाजपेयी निभा रहे हैं और सीरीज में प्रियमणि उनकी पत्नी की भूमिका में हैं।

अपने किरदार के बारे में प्रियमणि कहती हैं, "मेरे किरदार का नाम सुचित्रा है जो कि एक हाउसवाइफ है। वह अपनी जिंदगी में लगातार हर चीज को बैलेंस करते हुए चलती है जिसमें कि उसका परिवार भी शामिल है। मुझे लगता है कि महिलाओं में एक साथ कई काम करने की एक प्राकृतिक क्षमता होती है।"

प्रियमणि ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2003 में तमिल फिल्म 'उल्लम' के साथ की जिसके बाद उन्होंने 'परुथिवीकरण', 'थिरककथा', 'मन ओरी' और 'रामायणम' जैसी कई और फिल्मों में काम किया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement