Priyadarshi Pulikonda wants to get out of so-called image as comedian-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 5, 2021 4:12 pm
Location
Advertisement

कॉमेडियन की छवि से बाहर निकलना चाहते हैं प्रियदर्शी पुलिकोंडा

khaskhabar.com : सोमवार, 14 जून 2021 3:24 PM (IST)
कॉमेडियन की छवि से बाहर निकलना चाहते हैं प्रियदर्शी पुलिकोंडा
हैदराबाद। मुख्य रूप से तेलुगु फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता प्रियदर्शी पुलिकोंडा का कहना है कि वह एक कॉमेडियन के रूप में अपनी 'तथाकथित छवि' से बाहर आना चाहते हैं । वह एक ऐसे अभिनेता के रूप में पहचान बनाना चाहते हैं जिसे जो भी ऑफर किया जाएं, वह कर सकते हैं। उन्होंने आईएएनएस को बताया कि "एक अभिनेता के रूप में, वह उस आराम क्षेत्र से बाहर आना चाहते हैं। मैं इन पात्रों के माध्यम से अनंत संभावनाओं की खोज करना चाहता हूं, जो अधिक चुनौतीपूर्ण और डरावनी दुनिया में प्रवेश कर रहा है। मेरी तथाकथित छवि एक कॉमेडियन की है, मैं भी इससे बाहर निकलना चाहता हूं। ये छवि लोगों के लिए है, लेकिन मैं अपने साथ कोई छवि नहीं जोड़ूंगा और एक अभिनेता बनूंगा जिसे जो भी पेशकश दी जाए वह कर सकता है।"

प्रियदर्शी को तेलुगु फिल्मों जैसे 'पेली चोपुलु', 'अर्जुन रेड्डी', 'मल्लेशम' और हाल ही में, 'जथि रत्नालु' में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वह जल्द ही 'इन द नेम ऑफ गॉड' नामक एक अपराध थ्रिलर श्रृंखला में दिखाई देंगे, जहां उन्होंने एक जटिल और डार्क चरित्र को चित्रित किया है।

अभिनेता ने अपने चरित्र के बारे में कहा, "उनके पास उच्च आकांक्षा है और हर चीज, लालच, प्रेम, वासना और खुद को एक असुविधाजनक स्थिति में रखता है। किसी तरह, वह इस सब से छुटकारा पाने की कोशिश करता है। यह श्रृंखला 18 जून को अहा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement