Priyadarshan reaction about hera pheri 3 movie-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 23, 2019 9:40 pm
Location
Advertisement

‘अक्षय इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं, लेकिन उससे ज्यादा और कुछ नहीं’

khaskhabar.com : शनिवार, 20 अप्रैल 2019 5:19 PM (IST)
‘अक्षय इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं, लेकिन उससे ज्यादा और कुछ नहीं’
तिरुवनंतपुरम। मशहूर निर्देशक प्रियदर्शन ने साफ तौर पर कह दिया है कि अभी तक फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर कोई भी निर्णय नहीं लिया गया है। 19 साल पहले आई फिल्म हेरा फेरी 1989 में आई मलयालम फिल्म रामकी राव स्पीकिंग का रिमेक थी। मीडिया रपट के अनुसार, अब प्रियदर्शन इसी कड़ी में हेरा फेरी 3 बनाने की सोच रहे हैं।

प्रियदर्शन ने आईएएनएस से हुई बातचीत में कहा कि यह बात सच है कि निर्माता फिरोज ए. नाडियाडवाला से मेरी एक मुलाकात हुई थी, लेकिन उससे ज्यादा और कुछ भी नहीं। न तो फिल्म को बनाने को लेकर कुछ सोचा गया है और अभी यह भी कहना मुश्किल है कि आने वाले समय में ऐसा होगा भी या नहीं। प्रियदर्शन ने यह भी कहा कि अक्षय कुमार इस परियोजना को लेकर बहुत उत्साहित हैं, लेकिन उससे ज्यादा और कुछ नहीं।

साल 2000 में आई फिल्म हेरा फेरी में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने अपने दमदार अभिनय से लोगों का खूब मनोरंजन किया था। इस फिल्म से केरल के इस निर्देशक को बॉलीवुड में पैर जमाने का अच्छा मौका भी मिला था। प्रियदर्शन आगे कहते हैं कि अभी-अभी उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म मरक्कड़ : द लायन ऑफ द अरेबियन सी की शूटिंग पूरी की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement