Priya Bapat: OTT is a big relief in pandemic-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 17, 2021 7:20 am
Location
Advertisement

महामारी में ओटीटी एक बड़ी राहत-प्रिया बापट

khaskhabar.com : शनिवार, 24 जुलाई 2021 2:59 PM (IST)
महामारी में ओटीटी एक बड़ी राहत-प्रिया बापट
मुंबई । वेब-सीरीज 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' के दूसरे सीजन की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री प्रिया बापट ने डिजिटल स्पेस की सराहना की है और इसे महामारी के बीच एक बड़ी राहत बताया है।

फिल्मों और श्रृंखलाओं के लिए ओटीटी की प्रमुख भूमिका के बारे में बात करते हुए, प्रिया ने आईएएनएस से कहा, मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि महामारी में एक अच्छी बात यह हुई कि लोगों के पास ओटीटी के साथ सामान देखने और खुद का मनोरंजन करने का विकल्प था। हम अभी भी बहुत सारे थिएटर नहीं हैं जो खुले हैं। ओटीटी एक बड़ी राहत है।

अभिनेत्री ने कहा कि वेब-स्पेस में योगदान देकर वह खुश है।

मैं बहुत खुश हूं कि हम उस मंच पर योगदान दे रहे हैं जहां लोग अच्छी चीजें, विभिन्न प्रकार की सामग्री देख सकते हैं और ओटीटी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह परिवार के साथ-साथ प्रत्येक व्यक्ति के लिए भी है।

अभिनेत्री ने कहा कि ओटीटी स्वतंत्र रूप से देखने की आजादी देता है।

प्रिया ने कहा कि, अगर मैं अपने परिवार के साथ कुछ नहीं देखना चाहती, तो मैं अपने कमरे में बैठकर स्वतंत्र रूप से देख सकता हूं। मुझे एक साथ बैठने या भीड़ में या 100 या पांच लोगों के साथ रहने की जरूरत नहीं है। मैं सिर्फ अपने लिए उस मनोरंजन का आनंद ले सकती हूं। और ओटीटी आपको वह देता है।

नागेश कुकुनूर निर्देशित 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' में अतुल कुलकर्णी, प्रिया बापट और सचिन पिलगांवकर भी हैं। इसे डिज्नी प्लास हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement