Prithviraj new trailer out Akshay Kumar rules Hindustan with Sanjay Dutt, Sonu Sood’s help-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 12:05 am
Location
Advertisement

यशराज ने जारी किया पृथ्वीराज : हिन्दुस्तान का शेर का नया ट्रेलर, देखकर आया आनन्द

khaskhabar.com : मंगलवार, 24 मई 2022 6:31 PM (IST)
यशराज ने जारी किया पृथ्वीराज : हिन्दुस्तान का शेर का नया ट्रेलर, देखकर आया आनन्द
अपने नाम को लेकर विवादों में आई यशराज फिल्म्स की फिल्म पृथ्वीराज का प्रचार इन दिनों पूरे जोश के साथ किया जा रहा है। यह फिल्म आगामी 3 जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है। फिल्म के निर्माताओं ने इसके नए ट्रेलर का अनावरण किया है। अक्षय कुमार को पृथ्वीराज चौहान के रूप में अभिनीत, यह दर्शाता है कि वह अपने विश्वासपात्र संजय दत्त और सोनू सूद की मदद से सम्राट (राजा) कैसे बने। जहां संजय काका कान्हा की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं सोनू पृथ्वीराज में चंद बरदाई के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म में संयोगिता के रूप में पूर्व मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर भी हैं।

पृथ्वीराज के भावपूर्ण ट्रैक की झलक के साथ प्रशंसकों को चिढ़ाने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म का एक नया ट्रेलर जारी किया। जहां पहले वाले ने अक्षय कुमार की बहादुरी को पृथ्वीराज चौहान के रूप में दिखाया, वहीं नए ट्रेलर में उनके विश्वासपात्र संजय दत्त और सोनू सूद के साथ उनके बंधन पर प्रकाश डाला गया। वे न केवल युद्ध के मैदान पर बल्कि बाहर भी अपने राजा की मदद और रक्षा करते हैं।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, फिल्म में दिखाया गया सब कुछ प्रामाणिक और सही है। यह चौंकाने वाली बात है कि कहानी इतने लंबे समय से अज्ञात है। ट्विटर पर आधिकारिक ट्रेलर को साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज। सम्राट प्तपृथ्वीराज चौहान को प्तङ्घक्रस्न50 के साथ केवल 3 जून को अपने नजदीकी थिएटर में मनाएं।

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित, पृथ्वीराज यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है। इसे प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित सबसे बड़े ऐतिहासिक नाटक के रूप में जाना जाता है। यह फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है।

अक्षय कुमार पृथ्वीराज की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि मानुषी छिल्लर संयोगिता की भूमिका में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। पृथ्वीराज से पहले द्विवेदी टेलीविजन शो चाणक्य और फिल्म पिंजर का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म 3 जून 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement