Pratik Gandhi discovers the many layers of comedy-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2021 5:28 am
Location
Advertisement

कॉमेडी मेरे लिए एक बहुत ही दिलचस्प शैली रही है:प्रतीक गांधी

khaskhabar.com : गुरुवार, 29 जुलाई 2021 4:48 PM (IST)
कॉमेडी मेरे लिए एक बहुत ही दिलचस्प शैली रही है:प्रतीक गांधी
नई दिल्ली। लोकप्रिय श्रृंखला 'स्कैम 1992 द हर्षद मेहता स्टोरी' में हर्षद मेहता की भूमिका निभाने वाले अभिनेता प्रतीक गांधी, अपनी आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'अतिथि भूतो भव' के साथ दर्शकों को हंसाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता का कहना है कि एक शैली के रूप में कॉमेडी उनके लिए बहुत दिलचस्प रही है और वह इसकी विभिन्न परतों को तलाशने के लिए उत्सुक हैं।

एक कॉमेडी फिल्म में काम करने के बारे में बात करते हुए प्रतीक ने आईएएनएस से कहा, "मैंने कई अलग-अलग शैलियों में काम किया है, खासकर मंच पर कॉमेडी। कॉमेडी हमेशा मेरे लिए एक बहुत ही दिलचस्प शैली रही है। मैं हमेशा इसके प्रति इच्छुक था।"

41 वर्षीय स्टार, जो जल्द ही आगामी मर्डर मिस्ट्री सीरीज 'द सिक्स सस्पेक्ट्स' में नजर आएंगे, वह कॉमेडी की परतों को तलाशने के लिए उत्सुक हैं।

उन्होंने कहा कि कॉमेडी में स्लैपस्टिक और व्यंग्यात्मक कॉमेडी या डार्क जैसी कई परतें हैं, बहुत सी चीजें हैं और मैं इसे तलाशने के लिए उत्सुक हूं।

हार्दिक गज्जर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और मथुरा में हुई है। अभिनेता को अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ एक नई फिल्म में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी देखा जाएगा, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से 'वो लड़की है कहां' है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement