Pranitha Subhash is missing big screen big time-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 17, 2021 6:54 am
Location
Advertisement

प्रणिता सुभाष लंबे समय से बड़े पर्दे को कर रही हैं मिस

khaskhabar.com : शनिवार, 24 जुलाई 2021 1:00 PM (IST)
प्रणिता सुभाष लंबे समय से बड़े पर्दे को कर रही हैं मिस
मुंबई। फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाली अभिनेत्री प्रणिता सुभाष लंबे समय से बड़े पर्दे पर से गायब हैं। प्रणिता ने एक हिंदी फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए आईएएनएस से कहा, "मैं नर्वस और उत्साहित दोनों हूं, क्योंकि शैली से लेकर दर्शकों तक सब कुछ मेरे लिए नया है।"

यह पूछे जाने पर कि क्या वह बड़े पर्दे को मिस कर रही हैं, अभिनेत्री ने जवाब दिया, बिल्कुल, क्योंकि एक्टर के रूप में, विशेष रूप से दक्षिण में हम बड़े पर्दे, और पागलपन के इतने आदि हैं। मैं निश्चित रूप से वह सब याद कर रही हूं।"

डिजिटल रूप से रिलीज होने वाली फिल्म के साथ, इस पर ओपनिंग वीकेंड बॉक्स-ऑफिस पर दबाव नहीं है।

क्या यह थोड़ी राहत है?

अभिनेत्री ने सुझाव दिया कि वास्तव में हाँ, लेकिन फिर, मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा होता अगर इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाता। "

तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में एक लोकप्रिय नाम, प्रणिता बॉलीवुड में पहली बार काम कर रही हैं, वह दक्षिण से क्या अंतर देखती हैं?

प्रणिता ने कहा कि यह अद्भुत है। काम के मामले में, यह लगभग समान है, कुछ अलग नहीं लगता है। कार्य संस्कृति, समय मैंने हमेशा लोगों को यह कहते हुए सुना है कि कितना अलग और समान है, लेकिन मैंने व्यक्तिगत रूप से सब कुछ वही पाया। आप किसी दक्षिण फिल्म और हिंदी फिल्म की कार्यशैली में कोई अंतर नहीं बता सकते।"

लेकिन हाँ, जो अलग है वह भाषा है। मैंने जीवन भर बहुत खराब हिंदी बोली है लेकिन अब अचानक मैं बहुत अच्छी हिंदी बोल रही हूं।

प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित, 'हंगामा 2' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई है। फिल्म में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, जॉनी लीवर, मिजान जाफरी और राजपाल यादव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement