Pranati Rai Prakash opens up about her Cartel role-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2021 11:58 pm
Location
Advertisement

प्रणति राय प्रकाश ने अपनी 'कार्टेल' की भूमिका के बारे में बताया

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 जुलाई 2021 3:44 PM (IST)
प्रणति राय प्रकाश ने अपनी 'कार्टेल' की भूमिका के बारे में बताया
मुंबई । अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश ने आगामी वेब सीरीज 'कार्टेल' में अपनी भूमिका के बारे में बात की है। वह अपने चरित्र को 'प्रेरित' और 'भावनात्मक रूप से अस्थिर' के रूप में वर्णित करती है। प्रणति ने कहा "कार्टेल में मेरे चरित्र का नाम 'सुमी' है। वह एक महत्वाकांक्षी और बहुत प्रेरित अभिनेत्री है, जो अपने परिवार से प्यार करती है लेकिन संवेदनशील और भावनात्मक रूप से अस्थिर है। सीरीज में, आप उसका विकास होते हुए देखेंगे। वह आंग्रे परिवार की सबसे कम उम्र की सदस्य है और सबसे प्रिय है।"

वेब सीरीज में तनुज विरवानी, ऋत्विक धनजानी और सनाया पिठावाला भी हैं। प्रणति अपनी भूमिका के बारे में बताने से खुद को रोक नहीं पाई।

23 वर्षीय अभिनेत्री ने आगे कहा, "वह आंग्रे परिवार की सबसे कम उम्र की सदस्य हैं, जीवन से भरपूर और सबसे प्रिय हैं। सुप्रिया पाठक मैम, जितेंद्र जोशी सर जैसे महान अभिनेताओं के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। ऋत्विक धनजानी, तनुज विरवानी जो दूसरी बार मेरे सह-अभिनेता भी हैं! मेरे सभी सह-कलाकारों के साथ काम करना अच्छा लगा।"

'कार्टेल' एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर एक एक्शन-ड्रामा है। यह मुंबई में आधारित है और इसमें एक्शन, ड्रामा और पावरप्ले के साथ कहानी है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement