Prabhas first look released from the film Radheshyam-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:20 am
Location
Advertisement

फिल्म 'राधेश्याम' से प्रभास का पहला लुक जारी

khaskhabar.com : बुधवार, 21 अक्टूबर 2020 5:02 PM (IST)
फिल्म 'राधेश्याम' से प्रभास का पहला लुक जारी
मुंबई। पैन-इंडिया स्टार प्रभास 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाने के लिए तैयार हैं और अभी से उनके जन्मदिन के जश्न की शुरूआत करते हुए 'राधेश्याम' के निर्माताओं ने फैंस के लिए प्रभास का करैक्टर पोस्टर रिलीज कर दिया है। अभिनेता फिल्म में 'विक्रमादित्य' की भूमिका निभा रहे हैं और उनके लुक से इतना तो तय है कि यह एक धमाकेदार किरदार होने वाला है।

इससे पहले फिल्म के निर्माताओं ने पूजा हेगड़े के जन्मदिन के मौके पर फिल्म से उनका पहला लुक जारी किया था। और अब, प्रशंसकों द्वारा प्रभास के जन्मदिन की उल्टी गिनती शुरू होने के साथ, उनके किरदार से उठा रहस्य निश्चित रूप से निर्माताओं द्वारा अभिनेता और उनके शुभचिंतकों को दिया गया सबसे बड़ा उपहार है।

मैग्नम ओपस 'राधेश्याम' यूरोप में स्थापित एक महाकाव्य प्रेम कहानी मानी जा रही है। फिल्म में पैन इंडिया स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर सहित कई अन्य कलाकार शामिल होंगे और फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म एक बहुभाषी रोमांटिक पीरियड-ड्रामा है, जो 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है। 'राधेश्याम' एक बहुभाषी फिल्म होगी और गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है।

फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement