Pooja Hegde: Throwback bikini pic from Maldives-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 21, 2022 3:38 pm
Location
Advertisement

खूबसूरत बिकिनी सेट में पूजा हेगड़े का जलवा, शेयर की मालदीव वैकेशन की थ्रोबैक फोटोज

khaskhabar.com : बुधवार, 19 जनवरी 2022 3:49 PM (IST)
खूबसूरत बिकिनी सेट में पूजा हेगड़े का जलवा, शेयर की मालदीव वैकेशन की थ्रोबैक फोटोज
पूजा हेगड़े बेहद खूबसूरत हैं। उसने हाल ही में अपने प्रशंसकों को एक सफेद अलंकृत बिकनी सेट में अपनी एक आश्चर्यजनक तस्वीर से प्रसन्न किया। थ्रोबैक फोटो पूजा के मालदीव वेकेशन की है और इसमें वह चमकती नजर आ रही हैं। आपने अब तक इसे देखा है?
पूजा हेगड़े ने नवंबर 2021 में छुट्टियों का समय व्यतीत करने के लिए मालदीव के लिए उड़ान भरी थी। अभिनेत्री ने अपने इंस्टा-फैम में शानदार तस्वीरों को शेयर किया है, जहां उन्हें मालदीव के नीले पानी और नीले आसमान के खिलाफ पोज देते हुए देखा जा सकता है। हाल ही में उन्होंने व्हाइट बिकिनी में एक और फोटो शेयर की है, जिसे देखते ही बनता है। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, हमेशा मेरी अपनी धूप लाना।
विदेशी हॉलिडे डेस्टिनेशन, मालदीव में पूजा हेगड़े की छुट्टी किसी सपने से कम नहीं थी। पूल में डुबकी लगाने से लेकर समुद्र तट पर चिल करने और धूप में भीगने तक, अभिनेत्री ने यह सब किया। उन्होंने स्विमसूट के भव्य संग्रह में भी अपने बड़े फिगर को फ्लॉन्ट किया।
लम्बे समय से पूजा हेगड़े को राधे श्याम की रिलीज का इंतजार है। राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वह प्रभास के साथ नजर आएंगी। वहीं दूसरी ओर कई वर्षों के बाद, पूजा मास्टर फेम विजय की जानवर के साथ तमिल फिल्मों में वापसी कर रही हैं। फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक तरफ जहाँ पूजा दक्षिण भारतीय फिल्मों में व्यस्त हैं वहीं दूसरी ओर वह बॉलीवुड की हिन्दी फिल्मों में व्यस्त चल रही हैं। हिन्दी फिल्मों में अभी पूजा की दो फिल्मों की चर्चा हो रही है। इनमें एक फिल्म रोहित शेट्टी की सर्कस है, जिसमें वे रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी वहीं दूसरी फिल्म साजिद नाडियाडवाला की भाईजान है जिसमें वे सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। यह पहली बार होगा जब पूजा बॉलीवुड के दो नामी सितारों के साथ स्क्रीन साझा करेंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement