PM Modi lauds star-studded short film Family for its relevant messages-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 6:02 pm
Location
Advertisement

मोदी ने बॉलीवुड शार्ट फिल्म 'फैमिली' को सराहा, देखने की अपील की

khaskhabar.com : बुधवार, 08 अप्रैल 2020 11:23 AM (IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने लाखों ट्विटर फॉलोअर्स को बॉलीवुड स्टार के वीडियो 'फैमिली' देखने का सुझाव दिया है। इस वीडियो में बॉलीवुड सितारे कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान घर पर रहने के पक्ष में प्रचार करते दिख रहे हैं। सिनेमा के सितारों द्वारा घर बैठे बनाई गई शॉर्ट फिल्म 'फैमिली' की प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर जमकर तारीफ की है।

प्रधानमंत्री ने मंगलवार को ट्वीट किया, आप दूर रहकर भी सामाजिक रह सकते हैं। एक बहुत अच्छा वीडियो, एक बहुत सटीक संदेश के साथ। आप भी देखें।

सोशल मीडिया पर शॉर्ट फिल्म के साथ ही साथ मोदी के इस ट्वीट को यूजर्स खासतौर पर पसंद कर रहे हैं।

इस शॉर्ट फिल्म की बात करें तो इसमें कई सितारे नजर आ रहे हैं। शॉर्ट फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, गायक व अभिनेता दिलजीत दोसांझ, तमिल सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत, मलयालम सिनेमा के मोहनलाल और ममूटी, तेलुगु सिनेमा के चिरंजीवी, कन्नड़ सिनेमा के शिवा राजकुमार, बंगाली सिनेमा से प्रोसेनजीत चटर्जी, मराठी सिनेमा से सोनाली कुलकर्णी को देखा जा सकता है।

कुल चार मिनट 39-सेकंड की फिल्म बिग बी के सहयोग से प्रसून पांडे द्वारा निर्देशित है।

इस वीडियो में यह दर्शाया गया है कि हमें घर पर कैसे सुरक्षित रहना है और किस प्रकार से हम स्वच्छता बनाए रख सकते हैं। इसमें बताया गया है कि किस तरह से हम घर से काम करते हुए सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए समाज को फायदा पहुंचा सकते हैं। वीडियो के अंत में अमिताभ बच्चन फिल्म उद्योग के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के पक्ष में अपील करते दिखाई दे रहे हैं।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement