People liked the new song sung by Hiteshwar inspired by Salman Dabangg-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2020 1:40 pm
Location
Advertisement

सलमान के 'दबंग' से प्रेरित हितेश्वर के गाए नए गाने को लोगों ने किया पसंद

khaskhabar.com : बुधवार, 08 जुलाई 2020 1:47 PM (IST)
पटना/मुंबई । बिहार के रहने वाले रैपर हितेश्वर का 'पढ़ेगा लिखेगा तो होगा नवाब' की चर्चा अभी थमी भी नहीं थी कि सलमान खान के 'दबंग' से प्रेरित होकर उनका गाया एक नया रैप गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। 'दबंग' की 'मुन्नी बदनाम हुई' से प्रेरित हितेश्वर के गीत 'लौंडा बदनाम बा' को बिहार के लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। हितेश्वर के नए गीत 'लौंडा बदनाम बा' को ऑडियो लैब म्यूजिक से रिलीज किया गया। इस गीत के संगीतकार भी खुद हितेश्वर हैं।

रैपर हितेश्वर अपने इस गाने के संबंध में कहते हैं, "मैं अपने तमाम प्रशंसकों से यह कहना चाहूंगा कि आप सब अपना प्यार और आशीर्वाद बनाये रखिये। यह मेरी जिंदगी का एक स्पेशल सॉन्ग है जो युवा पीढ़ी को पसंद आ रही है। यह एक मस्त और जबरदस्त गीत है। बिहार के साथ-साथ यह गीत सभी लोगों को पसंद आ रहा है।"

अडियो लैब के मैनेजिंग डायरेक्टर सतीश पूजरिया भी इस खास गीत को रिलीज करके बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "हितेश्वर ने 'लौंडा बदनाम बा' सॉन्ग बहुत ही अच्छा बनाया है, मुझे शुरू से ही उम्मीद थी कि दर्शक इसे बहुत पसंद करेंगे। उनके फैन्स के लिए तो यह एक अनोखा तोहफा है। इस गीत के आर्टिस्ट रैपर हितेश्वर हैं जबकि गीत भी उन्होंने ही लिखा है।"

इस गाने की प्रोग्रामिंग रिवन सिंह ने की है जबकि साउंड इंजीनियर नीरज सिंह हैं। हाल ही में कोरोना महामारी पर हितेश्वर ने एक कोरोंटाइन रैप रिलीज किया था, वह भी वायरल हुआ था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement