Pankaj Tripathi urges people to participate in Bihar Panchayat polls-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 6:13 am
Location
Advertisement

पंकज त्रिपाठी ने लोगों से बिहार पंचायत चुनाव में बढ़-चढ़कर मतदान करने को कहा

khaskhabar.com : गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 4:27 PM (IST)
पंकज त्रिपाठी ने लोगों से बिहार पंचायत चुनाव में बढ़-चढ़कर मतदान करने को कहा
मुंबई। पंकज त्रिपाठी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। अपने बेहतरीन अभिनय के अलावा, वह अपनी सादगी और सादगी भरे जीवन जीने के लिए भी जाने जाते हैं। अपनी जड़ों से जुड़े अभिनेता ने अब अपने गृह राज्य बिहार के लोगों से आगामी पंचायत चुनावों में बढ़-चढ़कर मतदान करने को कहा है। एक कार्यक्रम में बोलते हुए, पंकज ने कहा कि पंचायत चुनाव बुनियादी लोकतंत्र का एक महान उदाहरण है और सभी को अपनी बेहतरी के लिए आगामी चुनावों में मतदान करना चाहिए।

अभिनेता एक किसान के बेटे है, और बिहार के गोपालगंज जिले के एक गांव बेलसंड के रहने वाले है। पंकज ने ग्रामीण जीवन और समस्याओं को करीब से देखा है। उनका मानना है कि चुनाव की लोकतांत्रिक प्रक्रिया से ही जमीनी समस्याओं का समाधान किया जा सकता है।

इसलिए, जब राज्य चुनाव आयोग, बिहार के अधिकारियों ने पंकज से संपर्क किया, तो वह तुरंत एक ग्रामीण के जीवन में पंचायत चुनावों के महत्व के बारे में संदेश फैलाने के लिए राजी हो गए। वह समझते हैं कि देश की प्रगति के लिए शासन के हर स्तर को जड़ों से मजबूत करने की जरूरत है।

पंकज ने आगे कहा कि पंचायत चुनावों की सुंदरता इस तथ्य में निहित है कि प्रतियोगी गांव से ही हैं, इसलिए ग्रामीणों के लिए अपने उम्मीदवारों को अच्छी तरह से जानना आसान हो जाता है। चुनाव आयोग ने बायोमेट्रिक्स जैसी आधुनिक तकनीकों की भी शुरूआत की है।

अधिकारियों को विश्वास है कि चुनाव में पंकज की लोकप्रियता का बहुत फायदा मिलेगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement