Pankaj Tripathi on brand endorsements: I am an actor not a salesman-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 24, 2022 3:59 pm
Location
Advertisement

ब्रांड एंडोर्समेंट पर बोले पंकज त्रिपाठी, मैं सेल्समैन नहीं, एक अभिनेता हूं

khaskhabar.com : सोमवार, 29 नवम्बर 2021 1:54 PM (IST)
ब्रांड एंडोर्समेंट पर बोले पंकज त्रिपाठी, मैं सेल्समैन नहीं, एक अभिनेता हूं
मुंबई। अभिनेता पंकज त्रिपाठी कई विज्ञापन को साइन करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने लापरवाही से सौदों पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया है, क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके प्रशंसकों और समाज के प्रति उनकी नैतिक जिम्मेदारी है। त्रिपाठी जी के कालीन भैया ('मिजार्पुर'), सुल्तान ('गैंग्स ऑफ वासेपुर'), रुद्र ('स्त्री') और कई अन्य उनके किरदार दर्शकों को पसंद आए है।

पंकज कहते हैं कि मैं सेल्समैन नहीं एक अभिनेता हूं। मैं अपने देश का एक जिम्मेदार नागरिक भी हूं। मैं जो करता हूं या कहता हूं वह आज मेरे देश में लाखों लोगों द्वारा सुना जाता है। मैं सिर्फ पैसे के खातिर कुछ क्यों करूं? मैं अपने शिल्प के प्रति बहुत सच्चा रहा हूं और एक सार्वजनिक व्यक्ति के रूप में मैं अपने प्रशंसकों के प्रति भी सच्चा होना चाहता हूं।

नैतिकता के एक मजबूत सेट से उपजे अपने ²ढ़ रुख को बनाए रखते हुए, अभिनेता कहते हैं कि ये वे लोग हैं जिन्होंने मेरी फिल्में देखीं, मेरी भूमिकाओं की सराहना की और मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं। केवल उन उत्पादों का समर्थन करना मेरी नैतिक जिम्मेदारी है जिनका मैं उपयोग करता हूं। व्यक्तिगत क्षमता में या जो किसी भी तरह से समाज के लिए हानिकारक नहीं हैं। बात यह है कि इस चमचमाती दुनिया में लालच में आना बहुत आसान है। लेकिन मेरी परवरिश ने मुझे फिसलने नहीं दिया और इसका श्रेय मेरी ठोस पृष्ठभूमि को जाता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement