OTT content must be better, as there is a lot to choose from: Ashish Vidyarthi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 17, 2021 7:26 am
Location
Advertisement

ओटीटी कंटेंट बेहतर होना चाहिए, क्योंकि चुनने के लिए बहुत कुछ है : आशीष

khaskhabar.com : शनिवार, 24 जुलाई 2021 5:21 PM (IST)
ओटीटी कंटेंट बेहतर होना चाहिए, क्योंकि चुनने के लिए बहुत कुछ है : आशीष

सिद्धि जैन (15:01)
.(photo:IANSLIFE)
नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस ) दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी का कहना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने लोगों को जब चाहें चीजों तक पहुंचने की अनुमति दी है और यह अब बस एक क्लिक पर उपलब्ध है। विकल्पों की प्रचुरता के कारण कंटेंट को इतना बेहतर होना चाहिए।

यह पूछे जाने पर कि वेब और ओटीटी में ऐसा क्या है, जो इसे क्लिक करने के लिए बाध्य करता है। विद्यार्थी ने आईएएनएस को बताया, "ओटीटी इस समय का प्रतिबिंब है। लोग चाहते हैं कि उन्हें चीजें जल्दी मिले। यह निश्चित भविष्य नहीं है।"

कुछ दशक पहले शोबिज ने कैसे काम किया, यह याद करते हुए, 'सनफ्लावर' और 'अलीगढ़' अभिनेता ने कहा, "उस समय को याद करें जब हमारे पास फिल्म देखने का निश्चित समय हुआ करता था: 3-6, 6-9, 9-12 बजे। जब मल्टीप्लेक्स आई, एक ही समय में अलग-अलग समय पर कई फिल्में चलीं। लोगों के पास विकल्प ज्यादा थे, लेकिन अब लोगों को बाहर जाने की भी जरूरत नहीं है।"

ओटीटी के बारे में बोलते हुए, वे कहते हैं, "जब आप इसे चाहते हैं तो यह आपके हाथ में है - तत्काल संतुष्टि। ओटीटी ने लोगों को चीजों तक पहुंचने की इजाजत दी है। यह मुश्किल है, हर चीज के अपने फायदे और नुकसान हैं। जहां तक मेरा सवाल है। , इस समय इस रूप में, ओटीटी जानी-मानी चीज है। चुनने के लिए बहुत कुछ है, और इसलिए आपके उत्पाद को इतना बेहतर होना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "ओटीटी मेरे लिए एक बहुत ही नई चीज है। मुझे लगता है कि यह सिनेमा और टेलीविजन के बीच एक शानदार मिश्रण है। सनफ्लावर के कलाकारों और क्रू के साथ मेरा काम करने का अनुभव बहुत संतोषजनक था, एक अभिनेता के रूप में मुझे अपने निर्देशक से बहुत आजादी मिली, जिससे मुझे कई अलग-अलग तरीकों से बहुत कुछ सीखने में मदद मिली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement