Nyrraa M Banerji on Pishachini: Supernatural shows have always fascinated me-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 3:53 pm
Location
Advertisement

'पिशाचिनी' पर बोलीं न्यारा एम बनर्जी, अलौकिक शो ने मुझे हमेशा आकर्षित किया

khaskhabar.com : बुधवार, 29 जून 2022 1:25 PM (IST)
'पिशाचिनी' पर बोलीं न्यारा एम बनर्जी, अलौकिक शो ने मुझे हमेशा आकर्षित किया
मुंबई । अभिनेत्री न्यारा एम बनर्जी जल्द ही ऑन-एयर शो 'पिशाचिनी' में एक शैतान के रूप में नजर आएंगी। अलौकिक शैली में यह उनका दूसरा प्रोजेक्ट है और अभिनेत्री इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, "मैं नाममात्र की भूमिका निभा रही हूं। मेरा नाम रानी है। बरेली का शहर, जहां रानी, पिशाचिनी को छोड़ दिया गया है, पिशाचिनी कहानी का केंद्र बिंदु होगा," उन्होंने कहा, "यहां तक कि मेरा पहला शो 'दिव्य ²ष्टि' भी सुपरनैचुरल था। इसे देखना मजेदार होगा क्योंकि मैं ग्रे शेड निभा रही हूं फिर भी मैं हीरोइन हूं।"

"अलौकिक शो ने मुझे हमेशा आकर्षित किया है और मैं 'पिशाचिनी' का हिस्सा बनकर खुश हूं। रानी सबसे जटिल पात्रों में से एक है जिसे मैंने कभी चित्रित किया है।"

न्यारा के कामुक अवतार ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है, और दर्शक उनके पिशाचिनी अवतार को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

उन्होंने साझा किया कि, वह प्रोमो की शुरूआती प्रतिक्रिया से काफी खुश है और कहा, "अब तक मुझे दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। इस तरह के शो बनाए गए हैं और बनाए जा रहे हैं, लेकिन मेरा चरित्र सभी से काफी अलग है। और मैं अपने प्रशंसकों और दर्शकों को यह देखने के लिए इंतजार नहीं करा सकती कि उनके रास्ते में और क्या है।"

उन्होंने कहा, "मुझे नाटकीय भूमिकाएं पसंद हैं, और यह शो एकदम सही है। अगर मुझे स्टंट करने को मिले तो यह भी दिलचस्प होगा क्योंकि मैं एक पिशाचिनी और एक अलौकिक चरित्र हूं।"

न्यारा का मानना है कि एक अभिनेत्री होने के नाते उन्हें ग्लैमरस होने की जरूरत है, चाहे वह ऑफ-स्क्रीन हो या ऑन-स्क्रीन, और खुद को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करती है।

उन्होंने आगे कहा, "मैं कसरत करती हूं, मैं वजन उठाती हूं, और आहार बनाए रखने की कोशिश करती हूं। हालांकि मैं बिल्कुल भी सख्त नहीं हूं। अच्छा और ग्लैमरस दिखना नौकरी का हिस्सा है, और मुझे यह पसंद है। सुंदर दिखना कौन पसंद नहीं करेगा। मैं एक हीरोइन हूं और मुझे ग्लैमरस दिखना चाहिए। अगर हर उम्र के लोग मुझे पसंद नहीं करते हैं तो मैं हीरोइन नहीं हूं।"

हालांकि, अभिनेत्री का मानना है कि यह कुल मिलाकर प्रदर्शन है जो दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ता है।

न्यारा ने आखिर में कहा, "अच्छा और ग्लैमरस दिखना नौकरी का सिर्फ एक हिस्सा है, आप किसी ²श्य को कैसे करते हैं, आप अपनी भावनाओं को कैसे व्यक्त करते हैं, और दर्शक इसे जोड़ सकते हैं या नहीं, यह भी महत्वपूर्ण है। इसलिए यह एक समग्र मनोरंजन पैकेज है। मैं नहीं चाहती सिर्फ आई कैंडी बनने के लिए, और मैं हर दिन अपने कौशल पर काम करती हूं। विशेष रूप से इस पेशे में सीखना कभी बंद नहीं होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement