Nyay the justice- a tribute to Sushant Singh Rajput to release in theatres after Delhi High Court denied stay over the film-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2021 5:09 am
Location
Advertisement

सिनामाघरों में रिलीज होगी सुशांत पर आधारित फिल्म, हाईकोर्ट ने रोक से इनकार किया

khaskhabar.com : बुधवार, 28 जुलाई 2021 12:35 PM (IST)
सिनामाघरों में रिलीज होगी सुशांत पर आधारित फिल्म, हाईकोर्ट ने रोक से इनकार किया
नई दिल्ली। दिल्ली हाईकोर्ट ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित फिल्म न्याय: द जस्टिस की सिनेमाघरों में रिलीज पर रोक लगाने से एक बार फिर इनकार कर दिया है। अधिवक्ता विकास सिंह ने निषेधाज्ञा के लिए लड़ाई लड़ी, लेकिन जज ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को कोई राहत नहीं दी गई है, इसलिए फिल्म रिलीज के लिए तैयार है।

न्याय द जस्टिस दिलीप गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिसे सरला ए. सरावगी और राहुल शर्मा द्वारा निर्मित किया गया है।

प्रोड्यूसर राहुल शर्मा ने आईएएनएस को बताया, "हमें विश्वास था कि व्यवस्था के माध्यम से न्याय किया जाएगा और हम फैसले से बहुत खुश हैं। हमने हमेशा उल्लेख किया है कि यह फिल्म घटनाओं पर सवार होने और पैसा कमाने के लिए नहीं बनाई जा रही है, लेकिन हम चाहते थे कि सच्चाई सामने आए और न्याय मिले।"

उन्होंने आगे कहा, सिनेमाघरों के दोबारा खुलने के बाद फिल्म रिलीज होगी।

फिल्म में जुबेर खान और श्रेया शुक्ला मुख्य भूमिकाओं में हैं। ईडी प्रमुख के रूप में अमन वर्मा हैं। महिंदर सिंह के पिता के रूप में असरानी हैं, जबकि एनसीबी प्रमुख के रूप में शक्ति कपूर हैं। इसके अलावा फिल्म में महिंदर के पिता के वकील के रूप में किरण कुमार, मुंबई पुलिस आयुक्त के रूप में अनंत जोग, बिहार पुलिस आयुक्त के रूप में अनवर फतेहन तथा सीबीआई प्रमुख की भूमिका में सुधा चंद्रन हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement