Nora Fatehi look in Pachtaoge female version out-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2020 4:30 pm
Location
Advertisement

'पछताओगे' के फीमेल वर्जन से नोरा का लुक जारी

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 अगस्त 2020 08:57 AM (IST)
'पछताओगे' के फीमेल वर्जन से नोरा का लुक जारी
मुंबई। अरिजीत सिंह की आवाज में पिछले साले रिलीज हुई गीत 'पछताओगे' को लोगों ने खूब पसंद किया था। गाने के वीडियो में नोरा फतेही और विक्की कौशल की केमिस्ट्री भी लोगों को काफी भाया था। अब इस गीत को फिमेल वर्जन में पेश करने की तैयारी की जा रही है जिसे एसेस कौर अपनी आवाज देंगी। इसकी खासियत यह है कि गाने के नए संस्करण में भी नोरा दर्शकों के दिलों पर जादू चलाती नजर आएंगी।

नोरा ने कहा, "बात चाहें फिल्मी गीत की हो, भारत में किसी म्यूजिक वीडियो की हो या मेरे किसी अंतर्राष्ट्रीय परियोजना की हो, नोरा फतेही के रूप में मेरे ब्रांड का मकसद चीजों को नए अंदाज में पेश करने और एक इंटरनेशनल टच के साथ प्रयोगात्मक होने से है और आज मैं जो कुछ भी हूं इसी के चलते हूं और अब मेरे प्रशंसक भी मुझसे इसी बात की उम्मीद लगाते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "इस वीडियो में एक्टिंग और डांसिंग दोनों अलग-अलग है - इसके भाव बेहद गहरे हैं जिन्हें आंखों से ही बयां किया जाएगा। डांस की जिस शैली को मैंने पहली बार आजमाया है वह कंटेम्परेरी है जिसमें शारीरिक हाव-भाव से भावनात्मक संघर्ष की कहानी बताई जाएगी और खुद से प्यार करने की बात कही जाएगी।"

निर्माताओं ने 'पछताओगे' के फिमेल वर्जन के वीडियो में नोरा के लुक का भी अनावरण किया है जिसमें वह व्हाइट ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement