Nithya Menen Important for me to do films that stand the test of time-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 9, 2020 5:54 am
Location
Advertisement

अभिनय के अलावा संगीत और स्क्रिप्ट लिखना भी मेरी योजना में शामिल है : नित्या मेनन

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 जुलाई 2020 12:44 PM (IST)
अभिनय के अलावा संगीत और स्क्रिप्ट लिखना भी मेरी योजना में शामिल है : नित्या मेनन
नई दिल्ली। अभिनेत्री नित्या मेनन ने मलयालम, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषाओं में कई हिट फिल्में दी हैं। इसके बाद उन्होंने पिछले साल 'मिशन मंगल' से हिंदी सिनेमा में कदम रखा। वह ऐसी फिल्में करना चाहती हैं जो समय की कसौटी पर खरी उतरें।

अपने फिल्मी विकल्पों और सफल करियर के बारे में आईएएनएस को बताया, "मैंने कभी किसी चीज के योजना नहीं बनाई थी। मेरे लिए अच्छी फिल्में करना महत्वपूर्ण है। ऐसी फिल्में जो उस समय की कसौटी पर खरी उतरें और जिन पर मुझे गर्व महसूस हो। मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है। केवल मनोरंजन करना मेरे लिए पर्याप्त नहीं है।"

वैसे तो वह अपने फिल्मी करियर से प्यार करती है, लेकिन उनकी और भी योजनाएं हैं।

उन्होंने आगे कहा, "मैंने लॉकडाउन के दौरान दो नए गाने रिकॉर्ड किए। मुझे उम्मीद है कि मेरे करियर में संगीत भी एक अहम हिस्सा है। इनमें से एक गाने के लिए मैंने लंदन के एक कलाकार के साथ कोलाबोरेट किया है।"

वह स्क्रिप्ट लिखना भी चाहती हैं। उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से एक स्क्रिप्ट भी लिखना चाहती हूं। इसे लेकर मैंने शुरूआत की है लेकिन इसके लिए मैंने कोई समय सीमा नहीं रखी। मुझे लगता है कि मेरे पास कुछ और महीने हैं।"

एक अभिनेत्री के रूप में नित्या ने हाल ही में डिजिटल माध्यम पर वेब सीरीज 'ब्रीथ: इन द शैडो' में काम किया है, जो अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

मनोवैज्ञानिक अपराध थ्रिलर में एक मां की भूमिका निभाने को लेकर उन्होंने कहा, "यह मेरे द्वारा दी गई सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुतियों में से एक है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement