Nithya Menen Acting is emotionally draining at times-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2020 2:03 pm
Location
Advertisement

कई बार अभिनय भावनात्मक तौर पर थकाने वाला होता है: नित्या मेनन

khaskhabar.com : शुक्रवार, 03 जुलाई 2020 2:40 PM (IST)
कई बार अभिनय भावनात्मक तौर पर थकाने वाला होता है: नित्या मेनन
नई दिल्ली। अभिनेत्री नित्या मेनन का कहना है कि कई बार वे अपने पेशे को भावनात्मक रूप से थकाने वाला पाती हैं।

उनकी आगामी वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडो' का ट्रेलर जारी हो चुका है। इस छोटे वीडियो में, वह टूटती हुई नजर आती हैं और अपने लापता बच्चे की तलाश करने की कोशिश करती दिख रही है।

उनसे पूछे जाने पर कि क्या यह किरदार उनके लिए भावनात्मक तौर पर थकाने वाला या फिर तोड़ने वाला है, इस पर नित्या ने आईएएनएस से कहा, "कई बार, यह पेशा भावनात्मक रूप से थकाने वाला है। लेकिन यह किरदार बहुत अलग था, इसमें यह दिखाना था कि मुझे क्या उम्मीद थी। यह एक काल्पनिक स्थिति वाला किरदार है। यह ऐसा कुछ नहीं है, जिसे हम में से किसी ने पहले अनुभव किया हो, हम कल्पना कर सकते हैं कि यह कैसा हो सकता है। मैं अपने प्रदर्शन को बहुत प्रामाणिक बनाना चाहती थी।"

उन्होंने आगे कहा, मैं लगातार सोच रही थी कि ग्राफ क्या है, वह अभी क्या महसूस करने वाली है। मैं हर मिनट उसके बारे में सोच रही थी और इस मायने में यह काफी गहरा भावनात्मक अनुभव था।

यह वेब की दुनिया में उनकी पहली फिल्म भी है, हालांकि वह इससे घबराई नहीं।

उन्होंने कहा, "मैं अपने जीवन में शायद ही कभी घबराती हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी पहली फिल्म के लिए भी नर्वस थी। मैं 'ब्रीद' को लेकर बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि मेरे अनुसार, यह अब तक के मेरे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक है। मैं वास्तव में यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि यह स्क्रीन पर कैसा दिखता है।"

'ब्रीथ: इनटू द शैडो' 10 जुलाई से एमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement