Nikhil Bhambri: I knew I wanted to be an actor after I saw my aunt Nikki Walia on screen-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2021 6:30 am
Location
Advertisement

अपनी आंटी को पर्दे पर देखने के बाद मुझे पता चला कि मैं अभिनेता बनना चाहता हूं:निखिल

khaskhabar.com : बुधवार, 28 जुलाई 2021 5:26 PM (IST)
अपनी आंटी को पर्दे पर देखने के बाद मुझे पता चला कि मैं अभिनेता बनना चाहता हूं:निखिल
नई दिल्ली। अभिनेता निखिल भांबरी ने हाल ही में वेब सीरीज 'पंचबीट' सीजन 2 में काफी ध्यान खींचा है। निखिल भांबरी अपनी आंटी निक्की वालिया से पूरी तरह से प्रभावित हैं, जो कि प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री हैं, जिन्हें 'अस्तित्व - एक प्रेम कहानी' में उनकी मुख्य भूमिका के लिए जाना जाता है।

दोनों ने हाल ही में रिलीज हुए 'पंचबीट' सीजन 2 में स्क्रीन स्पेस साझा किया, जहाँ निक्की कॉलेज में डीन की भूमिका निभा रही हैं।

निखिल ने बताया कि उनके अभिनेता बनने के पीछे उनकी आंटी प्रेरणा थी।

निखिल ने आईएएनएस को बताया, "मुझे पता था कि मैं एक अभिनेता बनना चाहता था, जब मैंने अपनी आंटी को उनके कई शो में देखा, कि वह सहज दिखती है और एक साथ कई अलग-अलग किरदार निभाती थीं।

उन्होंने आगे कहा, "मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मुझे अपनी आंटी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिला। सेट पर कैमरे के सामने उनके अभिनय को देखना एक अद्भुत अनुभव था, पूरी शूटिंग के दौरान, मैंने भी उससे बहुत कुछ सीखा।

निक्की का तीन दशकों से अधिक का करियर है, जहां उन्होंने विभिन्न शैलियों में 30 से अधिक टीवी श्रृंखलाओं में काम किया है।

निक्की ने निखिल के साथ अपने बंधन के बारे में साझा किया। उन्होंने कहा कि निखिल के साथ काम करने के लिए मेरे पास बहुत अच्छा समय था। मैं उसके साथ सेट पर वापस आने का इंतजार नहीं कर सकती, वह एक बहुत ही जिज्ञासु और प्रतिभाशाली लड़का है, वह समर्पित और मेहनती है और मुझे उम्मीद है कि हमें फिर से एक साथ अभिनय करने का मौका मिलेगा।

निखिल 'पंचबीट' वेब सीरीज में अधीश की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता ने 'पंचबीट' सीजन 1 के साथ अपनी शुरूआत की। उनका मानना है कि वह श्रृंखला में अपने चरित्र के समान हैं। निखिल ने कहा, "आधीश और निखिल कई मायनों में एक जैसे हैं। लेकिन निखिल के पास आधीश की तुलना में काफी समझदार और परिपक्व है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement