New song an ode to Srivalli character in Pushpa: The Rise-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2021 4:56 am
Location
Advertisement

'पुष्पा : द राइज' में 'श्रीवल्ली' के किरदार के लिए आया नया गाना

khaskhabar.com : बुधवार, 13 अक्टूबर 2021 4:21 PM (IST)
'पुष्पा : द राइज' में 'श्रीवल्ली' के किरदार के लिए आया नया गाना
हैदराबाद। अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा : द राइज' में रश्मिका मंदाना के किरदार 'श्रीवल्ली' ने नेटिजन्स और उसमें उनकी भूमिका के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। अब अखिल भारतीय फिल्म के निर्माताओं ने किरदार के लिए एक नया गीत निकाला है। 'जागो जागो बकरे' द्वारा प्राप्त रिकॉर्ड वाले दृश्यों के बाद दूसरा गीत 'श्रीवल्ली' के लिए रिलीज हुआ। जावेद अली द्वारा हिंदी में और सिड श्रीराम द्वारा तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में गाया गया और उस्ताद देवी श्री प्रसाद द्वारा रचित, 'श्रीवल्ली' की मंदाना के लिए बहुत अच्छा है। यह गीत पांच भाषाओं में लिखित और रचित अपनी तरह का एक चार्टबस्टर बनने की ओर अग्रसर है।

मैथरी मूवी मेकर्स के निर्माता नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर ने संयुक्त रूप से कहा, "इस यादगार गीत को बनाने के लिए उस्ताद देवी श्री प्रसाद, जावेद अली और सिड श्रीराम को बधाई। यह एक गीत श्रीवल्ली को सभी पात्रों से अलग करता है। हम श्रोताओं को श्रीवल्ली के माध्यम से पुष्पा के लिए जश्न मनाने के लिए आमंत्रित करते हैं।"

मुत्तमसेट्टी मीडिया के सहयोग से मैथरी मूवी मेकर्स के नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर द्वारा निर्मित, सुकुमार द्वारा निर्देशित, देवी श्री प्रसाद द्वारा संगीत और अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल द्वारा अभिनीत, 'पुष्पा: द राइज' 17 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का दूसरा भाग 2022 में रिलीज किया जाएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement