Neetu Kapoor wants to work with Ranbir and Alia-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2022 3:11 pm
Location
Advertisement

रणबीर और आलिया के साथ काम करना चाहती हैं नीतू कपूर

khaskhabar.com : रविवार, 26 जून 2022 12:47 PM (IST)
रणबीर और आलिया के साथ काम करना चाहती हैं नीतू कपूर
मुंबई। लंबे समय बाद फिल्म 'जुगजुग जीयो' में अपने अभिनय के लिए सराही गई अनुभवी अभिनेत्री नीतू कपूर का कहना है कि आलिया भट्ट और अपने बेटे बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ काम करना उनका सपना सच होने जैसा होगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह रणबीर और उनकी बहू आलिया के काम की आलोचना करती हैं इस पर नीतू ने आईएएनएस को बताया, "मैं रणबीर के काम को एक मां के रूप में नहीं बल्कि एक दर्शक के रूप में देखती हूं। इसलिए हां, मैं आलोचनात्मक हूं और इसमें मेरा हिस्सा है। लेकिन यह भी सच है कि मेरा बेटा वास्तव में एक अच्छा अभिनेता है, रणबीर का अब तक शायद ही कोई बुरा प्रदर्शन रहा हो। यहां तक कि जब वह मौन में अभिनय करता है ('बर्फी' का जिक्र करते हुए) तो वह अद्भुत है, है ना? और यह एक मां नहीं कह रही है, बल्कि एक दर्शक कह रही है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने आलिया के बारे में वास्तव में नहीं जानती कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में उन्होंने जो कुछ दिया है, उसके बाद वह अपने प्रदर्शन का अगला मील का पत्थर क्या हासिल करेंगी। मुझे यकीन है कि वह करेगी, लेकिन मेरे लिए यह आलिया भट्ट का बेहतरीन प्रदर्शन था। इसलिए, एक दर्शक के रूप में, मैं यह जानने के लिए उत्साहित हूं कि वह एक अभिनेत्री के रूप में अपने प्रदर्शन के अपने मानदंड को कैसे तोड़ सकती हैं!"

जबकि अनुभवी अभिनेत्री बुद्धिमानी से काम करना चुन रही है, उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे उनकी रुचि अच्छे निर्देशकों के साथ काम करने में अधिक है।

'जुगजुग जीयो' की रिलीज के बाद नीतू अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार होने से पहले एक ब्रेक लेने की योजना बना रही हैं।

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, मनीष पुएल, प्राजुक्ता कोहली अभिनीत 'जुगजुग जीयो' सिनेमाघरों में लगी हुई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement