Neena Gupta puts in her own self in each role: Manoj Bajpayee-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2021 4:56 am
Location
Advertisement

नीना गुप्ता हर भूमिका में खुद को झोंक देती हैं : मनोज बाजपेयी

khaskhabar.com : बुधवार, 28 जुलाई 2021 1:15 PM (IST)
नीना गुप्ता हर भूमिका में खुद को झोंक देती हैं : मनोज बाजपेयी
मुंबई । राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज वाजपेयी ने आगामी सस्पेंस थ्रिलर 'डायल 100' में अभिनेत्री नीना गुप्ता और साक्षी तंवर के साथ काम करने के बारे में बात की है। बाजपेयी ने कहा, "नीना गुप्ता हमारी सीनियर हैं और वह अपनी हर भूमिका में खुद को रखती हैं। वह इसे अपने अंदर से निभाती हैं और कोई झूठा नोट नहीं है - यह सब उनके अपने जीवन के अनुभवों से आया है और यह उन्हें बहुत प्यारा और प्रभावशाली बनाता है।"

साक्षी के बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि वह अभिनेत्री को कई सालों से जानते हैं।

बाजपेयी ने कहा, "साक्षी तंवर वह है जिसे मैं कई वर्षों से जानता हूं जब वह कॉलेज में थी और मैं थिएटर में थोड़ा ज्यादा अनुभवी था। मैंने उनके साथ एक नाटक किया है जब वह ड्रामेटिक्स सोसाइटी में थी जहां उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी और मैं निर्देशक था, इसलिए मैं उसे उसी समय से जानता हूं।"

इसका निर्देशन रेंसिल डी'सिल्वा ने किया है, जिनके साथ मनोज ने फिल्म 'अक्स' में काम किया था।

उन्होने कहा, "रेंसिल डिसिल्वा ने फिल्म 'अक्स' लिखी है जो मेरे दिल के बहुत करीब है और कुछ ऐसा जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता। बस इतना ही - वह वहां एक लेखक थे और अब मुझे उनके निर्देशन में उनके साथ काम करने का मौका मिला। वह बहुत ही नर्म और मृदुल, काफी उद्यमी और मानवीय व्यवहार के प्रति चौकस इंसान हैं।"

अभिनेता ने कहा, "वह एक नरम टेडी बियर की तरह है जो आपकी बात सुनने के लिए है और जब भी आपको उनकी आवश्यकता होती है वह हर समय आपके साथ रहते हैं। वह बहुत ही मृदुभाषी व्यक्ति है और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आता है।"

फिल्म 6 अगस्त को जी5 पर रिलीज होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement