Neena Gupta: Actors now have chance to pick up stuff that hatke-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:39 am
Location
Advertisement

नीना गुप्ता: अभिनेताओं के पास अब कुछ 'हटके' करने का मौका

khaskhabar.com : मंगलवार, 18 मई 2021 2:44 PM (IST)
नीना गुप्ता: अभिनेताओं के पास अब कुछ 'हटके' करने का मौका
मुंबई। दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता को आने वाली फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में एक उम्रदराज की भूमिका निभाने में कोई हिचक नहीं है। वह कहती हैं कि आजकल फिल्म निमार्ताओं की तरह, अभिनेताओं के पास भी 'हटके' चुनने का मौका है।

नीना ने सरदार की भूमिका निभाई है जो दिल से पीएफ गोल्ड वाली एक उग्र बूढ़ी दादी है, जो लाहौर में अपना घर देखना चाहती है। परफेक्ट लुक के लिए एक 61 साल की नीना ने 90 साल के एक व्यक्ति को प्रोस्थेटिक्स की मदद से जिंदा करने की कोशिश की हैं।

अभिनेताओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि लोग पुराने पात्रों को चित्रित करने से नहीं कतरा रहे हैं।

नीना ने आईएएनएस से कहा "ऐसा इसलिए है क्योंकि समय बदल गया है और जिस तरह से लोग स्क्रिप्ट लिख रहे हैं - वह अलग तरह की स्क्रिप्ट है। जिस तरह से अभिनेताओं को विभिन्न प्रकार की चीजें मिल रही हैं भूमिकाएं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि दर्शक इसे स्वीकार कर रहे हैं, इससे भी मदद मिली है। यह बहुत उत्साहजनक बात है।"

उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म में उनका रोल पसंद आएगा।

अगर लोग मुझे इस फिल्म में पसंद करते हैं, तो यह मेरे लिए बहुत अच्छी बात होगी और मुझे लगता है कि और भी बहुत से कलाकार होंगे जो ऐसा कुछ करने की हिम्मत रखते होंगे। पहली बात मैंने कहा थ 'ऐसी बूढ़ी औरत का किरदार नहीं निभाना चाहती', लेकिन जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैंने कहा 'मुझे यह करना है'।"

अभिनेत्री ने आगे कहा "आजकल, हम अभिनेताओं के पास थोड़ा हटके करने का मौका है। अभिनेता प्रयोग करने में बहुत खुश हैं- जैसे निर्माता, निर्देशक और लेखक प्रयोग कर रहे हैं। यह बहुत अच्छा समय है।"

'सरदार का ग्रैंडसन' 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement