Nawazuddin niece files sexual harassment case against man she identifies as uncle-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 15, 2020 4:45 pm
Location
Advertisement

नवाजुद्दीन की भतीजी ने चाचा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया

khaskhabar.com : बुधवार, 03 जून 2020 6:04 PM (IST)
नवाजुद्दीन की भतीजी ने चाचा पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने एक शख्स के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है, जिसकी पहचान उन्होंने अपने चाचा के रूप में की है। टाइम्स ऑफ इंडिया ने पीड़िता के एक बयान के हवाले से कहा, "मैंने अपने चाचा के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। यह घटना उस वक्त की है, जब मैं नौ साल की थी। मेरे माता-पिता का तलाक तब हुआ था, जब मैं दो साल की थी। पापा ने इसके बाद दूसरी शादी की, जिसके चलते मुझे अपनी सौतेली मां के साथ रहना पड़ा। मुझे बहुत परेशान किया गया। बचपन के उस दौर में मेरे लिए कुछ भी समझ पाना मुमकिन नहीं था, लेकिन जब मैं बड़ी हुई, तो मुझे एहसास हुआ कि मेरे चाचा ने मेरे साथ कुछ गलत किया था। उन्होंने मुझे गलत ढंग से छुआ था।"

प्रकाशन के मुताबिक, शिकायत दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है।

इस खबर के लिंक को साझा करते हुए नवाज को तलाक के लिए अर्जी भेज चुकीं पत्नी आलिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "अभी कई चीजों का खुलासा होना है।"

आलिया ने ट्वीट किया, "यह तो महज शुरूआत है। मुझे पहले से ही इतना समर्थन देने के लिए ईश्वर का शुक्रिया। कई और खुलासे होंगे, जिससे दुनिया चौंक जाएगी। मैं इकलौती नहीं हूं, जिसने चुपचाप रहकर काफी कुछ झेला है। देखते हैं कि पैसे से कितना सच खरीदा जा सकता है और कितने लोगों को रिश्वत दी जाएगी।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement