Nakuul Mehta, Naveen Kasturia to celebrate friendship with short film Tasalli Se-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 12:50 am
Location
Advertisement

लघु फिल्म 'तसल्ली से' के साथ दोस्ती का जश्न मनाएंगे नकुल मेहता, नवीन कस्तूरिया

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 मई 2022 2:31 PM (IST)
लघु फिल्म 'तसल्ली से' के साथ दोस्ती का जश्न मनाएंगे नकुल मेहता, नवीन कस्तूरिया
मुंबई । लोकप्रिय अभिनेता नकुल मेहता और नवीन कस्तूरिया एक नई लघु फिल्म 'तसल्ली से' लेकर आ रहे हैं, जो लंबे समय से चली आ रही दोस्ती का जश्न मनाती है। फिल्म का निर्देशन तरुण दुडेजा ने किया है और इसे युवा ओरिजिनल्स ने प्रोड्यूस किया है।

कहानी दो दोस्तों, सोमेश और रंजन के इर्द-गिर्द घूमती है। उनका सोशल मीडिया पर एक विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था, लेकिन 12 साल के लंबे समय के बाद सुलह हो गई। ईमानदार और मूल से संबंधित, लघु फिल्म उस तरीके को दिखाती है जिसमें गलतफहमी के कारण सबसे मजबूत बंधनों को हिलाया जा सकता है, लेकिन विश्वास और वफादारी के बल पर इसे सुधारा भी जा सकता है।

अमेजॅन एडवरटाइजिंग के प्रमुख गिरीश प्रभु ने कहा- हम उनकी प्रतिक्रिया के लिए तत्पर हैं क्योंकि वे हमारी पुरस्कार विजेता सामग्री पुस्तकालय से एक और प्रभावशाली कहानी की सराहना करते हैं।

प्रभु ने कहा, यह कहानी है कैसे दो सबसे अच्छे दोस्त लंबे समय के बाद फिर से मिलते हैं, इस फिल्म को बहुत ही करीबी बनाता है। देश की कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ, 'तसल्ली से' एक दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो दर्शकों को उनके उन दोस्तों की याद दिलाएगी, जिनसे उनका संपर्क टूट गया है।

युवा ओरिजिनल्स के सह-संस्थापक और सीईओ निखिल तनेजा ने कहा- ऐसी दुनिया में जहां हम अपने सोशल मीडिया विचारों पर एक-दूसरे का न्याय करने के लिए तत्पर हैं, सजल कुमार ने लिखा है, और तरुण डूडेजा ने ये कहानी निर्देशित की है जो दिखाती है कि अगर हम महत्वपूर्ण चीजों पर ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं तो हम क्या खो सकते हैं - प्यार और दोस्ती। हमें उम्मीद है कि 'तसल्ली से' दर्शकों को अपने लंबे समय से खोए हुए दोस्तों को कॉल करने के लिए मजबूर करेगा,।

यह फिल्म 17 मई को अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज हो रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement