Nafisa Ali is nervous to face the camera as she makes a comeback in filmsNafisa Ali comeback-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2021 5:36 am
Location
Advertisement

कैमरे का सामना करने से घबराती हैं नफीसा अली,जल्द फिल्मों में करेंगी कमबैक

khaskhabar.com : बुधवार, 28 जुलाई 2021 5:41 PM (IST)
कैमरे का सामना करने से घबराती हैं नफीसा अली,जल्द फिल्मों में करेंगी कमबैक
नई दिल्ली। दिग्गज अभिनेत्री नफीसा अली सोढ़ी फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री एक दशक के बाद पर्दे पर वापस आने के लिए अपने उत्साह को रोक नहीं पा रही है। नफीसा ने आईएएनएस से कहा, "मैं बहुत उत्साहित हूं। लेकिन मैं नर्वस भी हूं क्योंकि इतने लंबे समय बाद कैमरे का सामना कर रही हूं।"

अभिनेत्री ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी वापसी का खुलासा किया।

उन्होंने लिखा, "एक उम्र के बाद फिल्म की पटकथा पढ़ रही हूं। कैंसर से मुक्ति पाने के लिए वर्षों बाद अभिनय करने के लिए मुंबई रवाना हो गई। मैं एक रचनात्मक माध्यम की प्रतीक्षा कर रही हूं।"

एक कैंसर सर्वाइवर, नफीसा ने साहस और जोश के साथ इस बीमारी से अपनी लड़ाई लड़ी। नफीसा ने कहा, "मेरे जीवन में बहुत सारे बदलाव हुए हैं। यह मुझे आशा देता है। जीवन में आशा बहुत महत्वपूर्ण है।"

64 वर्षीय अभिनेत्री ने 1978 में महान फिल्म निमार्ता श्याम बेनेगल द्वारा निर्देशित अपनी पहली फिल्म 'जुनून' से हिंदी फिल्म उद्योग में प्रवेश किया। नफीसा ने शबाना आजमी, नसीरुद्दीन शाह, शशि कपूर और शशि की पत्नी जेनिफर केंडल जैसे प्रमुख एक्टर के साथ काम किया है।

40 साल से अधिक के करियर के साथ, नफीसा आखिरी बार 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3' में नजर आई थीं। नफीसा ने कहा, "इन सभी वर्षों में मुझे कई फिल्मों की पेशकश की गई। लेकिन, जब मैंने यह स्क्रिप्ट पढ़ी और मुझे यह भूमिका पसंद आई।"

अभिनेत्री को 'मेजर साब', 'लाइफ इन ए मेट्रो', 'गुजारिश', 'यमला पगला दीवाना' आदि में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

नफीसा ने बताया, "मैं बहुत उत्साहित हूं और इस भूमिका को करने के लिए उत्सुक हूं।"

नफीसा ने कहा, "मैं शुक्रवार को शूटिंग के लिए मुंबई जा रही हूं। मुझे अभी इस परियोजना के बारे में कुछ भी बताने की अनुमति नहीं है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement