My character in Sufiyam Sujatayum is based on inner feeling Aditi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2020 1:37 pm
Location
Advertisement

'सूफीयम सुजातयुम' में मेरा किरदार आंतरिक भावना पर आधरित : अदिति

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 जुलाई 2020 1:19 PM (IST)
'सूफीयम सुजातयुम' में मेरा किरदार आंतरिक भावना पर आधरित : अदिति
नई दिल्ली। अमेजॅन प्राइम वीडियो के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 3 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म 'सूफीयम सुजातयुम' को काफी सरहाना मिल रही है। फिल्म में सूफीवाद का जादू खूबसूरत गानों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देता है। यह फिल्म देव मोहन के किरदार सूफी और अदिति राव हैदरी द्वारा अभिनीत सुजाता की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती है। इसमें अदिति का किरदार मूक है। अपने किरदार को लेकर अदिति राव हैदरी कहती हैं, "जब आप पूरी जिंदगी खामोश रहते हैं तो कहीं न कहीं आप उस खामोशी के साथ अपनी दुनिया बना लेते हैं। आप शब्दों के बिना बहुत कुछ बता सकते हैं और स्क्रीन पर यह करना, एक प्यारा अनुभव था। मैं लंबे शॉट्स कर सकती थी और चूंकि यह किरदार आंतरिक भावना के बारे में है, इसलिए मैं अधिक सहजता के साथ अपने सीन कर पाई।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "निर्देशक और डीओपी ने मुझे अपने तरीके से काम करने की पूरी आजादी दी। फिर चाहे वो अपने हावभाव पेश करना हो या अपने तरीके से फ्रेम का उपयोग करना, मुझे पूरी स्वतंत्रता थी। मैंने साइन लैंग्वेज भी सीखी।"

नारानीपुझा शनावास द्वारा निर्देशित व लिखित, सूफीयम सुजातयुम का निर्माण विजय बाबू ने फ्राइडे फिल्म हाउस के अपने बैनर तले किया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement