Mika remembers joke with elder brother Daler Mehndi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2021 3:55 am
Location
Advertisement

रैपर मीका सिंह 'जी कॉमेडी शो' को जज कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक दिलचस्प किस्सा साझा किया

khaskhabar.com : शुक्रवार, 17 सितम्बर 2021 4:07 PM (IST)
रैपर मीका सिंह 'जी कॉमेडी शो' को जज कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक दिलचस्प किस्सा साझा किया
मुंबई। रैपर मीका सिंह 'जी कॉमेडी शो' को जज कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक दिलचस्प किस्सा साझा किया कि कैसे उनके बड़े भाई दलेर मेहंदी अंधेरे से इतना डरते हैं कि उन्हें हमेशा शाम को अपने आसपास किसी की जरूरत होती है, भले ही उन्हें टॉयलेट क्यों न जाना हो। मीका सिंह ने खुलासा किया कि इस बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं कि दलेर पाजी अंधेरे से बहुत डरते हैं। दरअसल, जब वह टॉयलेट भी जाते हैं, तो दिन में भी वह दरवाजा खुला रखते हैं। ऐसे ही शाम के समय भी वह वाशरूम या कोई भी जगह जाते है जहां रोशनी नहीं है, तो वह हमसे बाहर बैठने को कहते है, और वह लगातार अंदर से पूछते है कि क्या हम अभी भी वहां है या नहीं।

चित्रशी रावत (करीना कपूर खान के रूप में), सुगंधा मिश्रा भोसले (ऐश्वर्या राय बच्चन के रूप में) और सिद्धार्थ सागर (राखी सावंत के रूप में) द्वारा प्रफुल्लित करने वाले अभिनय ने सभी को खूब हंसाया। एक्ट के दौरान उन्होंने जिन चीजों के बारे में गपशप की, उन्होंने न केवल सभी को जोर से हंसाया, बल्कि मीका सिंह को कुछ मजेदार शरारतें भी याद दिला दीं जो वह अपने भाई दिलेर मेहंदी के साथ करते थे।

मीका सिंह ने शो के अंदर इस बारे में भी बताया कि दिलेर मेहंदी और वह स्कूल से पास क्यों नहीं हुए, साथ ही उनके जीवन के कुछ और मसालेदार किस्सों का भी खुलासा किया।

'जी कॉमेडी शो' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement