Meherwan, Jubin Nautiyal latest track from Bekhudi, tugs at the heartstrings-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 2:44 pm
Location
Advertisement

जुबिन नौटियाल के नए गाने 'बेखुदी' का ट्रेलर रिलीज

khaskhabar.com : सोमवार, 18 अक्टूबर 2021 6:16 PM (IST)
जुबिन नौटियाल के नए गाने 'बेखुदी' का ट्रेलर रिलीज
मुंबई। अध्ययन सुमन और एंजेल अभिनीत 'बेखुदी' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया है। ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं हाल ही में रिलीज हुए उनके गाने 'मेहरवां' को भी खूब तारीफें मिल रही हैं। लव सॉन्ग और जुबिन की अविस्मरणीय आवाज का एक सुंदर मिश्रण है। यह युवा प्रेम के जुनून को चित्रित करता है। कहने की जरूरत नहीं है कि जुबिन ने अपनी मनमोहक आवाज से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। इस गाने को राहुल नायर ने कंपोज किया है और बोल राजेश धीरज ने लिखे हैं।

फिल्म का साउंडट्रैक तेजी से फिल्म के मुख्य आकर्षण के रूप में उभर रहा है क्योंकि इसमें सोनू निगम, जुबिन नौटियाल और दलेर मेहंदी जैसी आवाजों के साथ शामिल हैं, जो दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। साउंडट्रैक पूरी तरह से फिल्म का पूरक है क्योंकि यह इसकी कथा को एक गहरी से दिखाता है।

अध्ययन के लिए, जुबिन नौटियाल की आवाज एक सहज फिट के रूप में सामने आती है। निमार्ता शुरू से ही फिल्म के संगीत के बारे में बहुत स्पष्ट रहे हैं और उन्हें पता था कि वे संगीतकारों और गीतकारों से क्या चाहते हैं। उसी पर टिप्पणी करते हुए, जुबिन ने कहा कि आमतौर पर संगीत इन दिनों एक फिल्म की कहानी से स्वतंत्र संस्थाएं हैं। लेकिन इस मामले में, कहानी को शब्दों में प्रतिबिंबित करने का वास्तविक प्रयास किया गया था।

प्यार की कहानी 'बेखुदी' में निर्देशक अमित कसारिया के साथ यूरी सूरी, दिव्या सेठ शाह, अनुराग शर्मा, गुल्की जोशी और देव शर्मा भी हैं और यह सिनेमाघरों और ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement