Meera Jasmine returns after hiatus in Sathyan Anthikadu film-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:09 pm
Location
Advertisement

मीरा जैस्मीन कर रही हैं सत्यन एंथीकड की फिल्म में वापसी

khaskhabar.com : शनिवार, 17 अप्रैल 2021 12:16 PM (IST)
मीरा जैस्मीन कर रही हैं सत्यन एंथीकड की फिल्म में वापसी
कोच्चि। मशहूर अभिनेत्री मीरा जैस्मीन पांच साल के लंबे अंतराल के बाद लोकप्रिय निर्देशक सत्यन एंथीकड की फिल्म में अपनी वापसी कर रही हैं। एंथीकड ने स्वयं इसकी घोषणा की, जो खुद भी तीन साल के अंतराल के बाद किसी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं और यह उनकी 57वीं फिल्म होगी।

उन्होंने कहा कि फिल्म में जयराम को शामिल किया गया है और इनके अलावा इनोसेंट, श्रीनिवासन और सिद्दिकी भी फिल्म में अभिनय करते दिखाई देंगे।

सेंट्रल पिक्च र्स द्वारा निर्मित इस फिल्म की स्क्रिप्ट इकबाल कुट्टीपुरम ने लिखी है और सिनेमैटोग्राफी का काम पुरस्कार विजेता कैमरामैन एस.कुमार संभाल रहे हैं।

एंथीकड पिछले कुछ सालों में शीर्ष निर्देशकों की सूची में शामिल हो गए हैं। इस काम के साथ वह बीते चार दशकों से जुड़े हुए हैं। उन्होंने दर्शकों को 'ओरु इंडियन प्रणयकथा', 'विनोदयात्रा', 'रसतन्˜म' जैसी बेहद लोकप्रिय फिल्में दी हैं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री जैस्मीन की वापसी इसलिए अहम है क्योंकि उन्होंने एंथीकड की हालिया चार फिल्मों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी और साल के आखिर तक इसकी रिलीज की संभावना है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement