Manushi Chhillar on how she prepped for her role in Prithviraj-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 1, 2022 6:28 am
Location
Advertisement

मानुषी छिल्लर ने अपनी फिल्म 'पृथ्वीराज' में अपने किरदार को लेकर खोले राज

khaskhabar.com : शनिवार, 21 मई 2022 1:10 PM (IST)
मानुषी छिल्लर ने अपनी फिल्म 'पृथ्वीराज' में अपने किरदार को लेकर खोले राज
मुंबई । मानुषी छिल्लर ने बॉलीवुड में एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' से बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म को लेकर मानुषी ने कई सारे खुलासे किए हैं, और अपने किरदार को लेकर बात की है।

बात करते हुए मानुषी ने बताया है, "मेरे लिए तैयारी का कार्यक्रम लंबा और गहन था। आदि सर और मेरे निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश जी चाहते थे कि मैं अपना पहला शॉट देने से पहले ड्रिल से गुजरूं और फिर इसके बाद पीछे मुड़कर देखूं। मैं आभारी हूं कि मैंने कड़ी मेहनत की और अपना काम किया।"

अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए अपने नृत्य कौशल पर भी काम किया, "मैं एक प्रशिक्षित शास्त्रीय नृत्यांगना हूं और इस फिल्म ने मुझे अपने नृत्य कौशल को निखारने के लिए प्रेरित किया क्योंकि मेरे पास फिल्म में तीन गाने हैं! मुझे कोरियोग्राफी में महारत हासिल करनी थी, विशेष रूप से 'हड़ कर दे' में। मुझे उम्मीद है कि मैं लोगों को यह दिखाने में सक्षम हूं कि मैं एक मेहनती अभिनेत्री हूं जो मेरी पहली फिल्म से परफेक्शन चाहते हैं।"

वह आगे कहती हैं, "मेरे पास जाने के लिए मीलों और सीखने के लिए बहुत कुछ है लेकिन मेरी नजर पुरस्कार पर है। मुझे तीरंदाजी और घुड़सवारी जैसे कुछ दिलचस्प कौशल सेट भी लेने थे! मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मुझे सीखने में बहुत मजा आया। मैंने बचपन में घुड़सवारी सीखी थी क्योंकि मेरे पिता मुझे और मेरे भाई-बहनों को घुड़सवारी के लिए ले जाते थे, इसलिए मुझे इसकी मूल बातें पता थीं।"

"मेरे पास घुड़सवारी का सीक्वेंस है, हालांकि मैं सर के पीछे बैठी हूं इसलिए, उस सीक्वेंस को करना दिलचस्प था। मैं कला की छात्र हूं इसलिए, फिल्म के सेट पर हर दिन खास था।"

फिल्म 'पृथ्वीराज' का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement