Manushi Chhillar got stuck in a sand-storm at the Thar desert during Prithviraj shoot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 2, 2022 10:48 am
Location
Advertisement

मानुषी छिल्लर ने शूटिंग के दौरान थार रेगिस्तान में आने वाली मुश्किलों के बारे में बात की

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 मई 2022 5:16 PM (IST)
मानुषी छिल्लर ने शूटिंग के दौरान थार रेगिस्तान में आने वाली मुश्किलों के बारे में बात की
मुंबई । डेब्यूटेंट मानुषी छिल्लर ने खुलासा किया है कि अक्षय कुमार अभिनीत अपनी पहली फिल्म 'पृथ्वीराज' के एक महत्वपूर्ण ²श्य की शूटिंग के दौरान वह राजस्थान के रेगिस्तान में रेत के तूफान में फंस गई थीं। 'पृथ्वीराज' के एक हिस्से की शूटिंग जैसलमेर में, थार रेगिस्तान के बीच में की गई है। एक दिन, शूटिंग के दौरान, रेत के तूफान के कारण चालक दल को तत्काल स्थान खाली करना पड़ा, लेकिन मानुषी, दुर्भाग्य से, इसके बीच में फंस गई थी।

मानुषी कहती हैं कि मैं रेत के टीले के ऊपर थी और चालक दल को मुझे नीचे से शूट करना था। वे कुछ कहने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मुझे कुछ सुनाई नहीं दे रहा था। वे हाथ हिलाते हुए मेरी तरफ इशारा भी कर रहे थे, और चिल्ला रहे थे, लेकिन आवाज नहीं आ रही थी और मुझे लगा कि वे ²श्य के बारे में बात कर रहे हैं। अचानक कोरियोग्राफी टीम के एक व्यक्ति ने मुझे नीचे धकेल दिया, और मैं रेत के टीले से नीचे लुढ़क गई, जिसके बाद उन्होंने मुझे पकड़ लिया।

वह आगे कहती हैं कि यह थोड़ा डरावना था, वैन तहस नहस हो गई थी और एक ब्लैक आउट हो गया था। मुझे मेरी वैनिटी वैन में ले जाया गया। हमने कुछ समय बाद शूटिंग फिर से शुरू की।

'पृथ्वीराज' का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है, जो टेलीविजन महाकाव्य 'चाणक्य' और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'पिंजर' के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं।

'पृथ्वीराज' 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement