Mansoor Ali Khan paddling in rain water-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:09 pm
Location
Advertisement

बाढ़ के पानी में अभिनेता मंसूर अली खान की नाव की सवारी ने मचाई धूम

khaskhabar.com : शनिवार, 27 नवम्बर 2021 3:29 PM (IST)
बाढ़ के पानी में अभिनेता मंसूर अली खान की नाव की सवारी ने मचाई धूम
चेन्नई । चेन्नई से एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें मशहूर तमिल अभिनेता मंसूर अली खान बाढ़ के पानी में अपने घर के बाहर एक नाव में गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अभिनेता ने शनिवार को एक वीडियो क्लिप जारी की, जिसमें वह अपने घर के सामने आई बाढ़ के पानी में एक नाव के तौर पर बाथटब का उपयोग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भारी बारिश से राहत नहीं मिलने से चेन्नई के कई हिस्सों में पानी भर गया है। शहर के लिए फिर से रेड अलर्ट जारी किए जाने के बावजूद चेन्नई के कई हिस्सों में जल स्तर बढ़ रहा है जिससे सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

चेन्नई में अभी तक शुक्रवार से लगातार भारी बारिश हो रही है। पहले से ही बाढ़ से जूझ रहे शहर में और तेज बारिश का अनुमान लगाया गया है।

अपने आप को इस स्थिति में देखते हुए अभिनेता ने एक अस्थायी नाव में पैडलिंग करना शुरू कर दिया। अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने कहा कि "उन्होंने जो वीडियो डाला है वह नुंगमबक्कम में उनके घर के बाहर का है। उनके इलाके में जल स्तर बढ़ गया है और वह जिस कठिनाई का सामना कर रहे हैं, उस पर जोर देना चाहते हैं।"

'नाव' में मंसूर अली खान तमिल में एक गाना गा रहे हैं, जिसकी पहली पंक्ति का मतलब है, "अगर कोई पैदा हुआ है, तो उसे तमिलनाडु में पैदा होना चाहिए और चेन्नई में तैरना चाहिए ..।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement