Manoj Bajpayee: This year of mine will be very busy with new project-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 21, 2022 3:43 pm
Location
Advertisement

मनोज बाजपेयी: मेरा ये साल नए प्रोजेक्ट में काफी व्यस्त रहने वाला

khaskhabar.com : बुधवार, 19 जनवरी 2022 4:25 PM (IST)
मनोज बाजपेयी: मेरा ये साल नए प्रोजेक्ट में काफी व्यस्त रहने वाला
मुंबई । दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी के लिए ये साल काफी व्यस्त रहने वाला है क्योंकि वह इस साल कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। उनका कहना है कि उनके पास जो प्रतिबद्धताएं हैं, वह 2023 के अंत तक ऐसे ही रहने वाली हैं।

साल 2022 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनोज बाजपेयी के लिए बहुत व्यस्त रहने वाला है क्योंकि वह इस साल राम रेड्डी की बिना शीर्षक वाली फिल्म, कानू भेल की 'डिस्पैच', अभिषेक चौबे की फिल्म और राहुल चितेला की फिल्म जैसे नए प्रोजेक्ट के लिए बैक-टू-बैक शूटिंग करेंगे।

मनोज बाजपेयी ने हाल ही में दो प्रोजेक्ट को खत्म किया है, एक रेड्डी की अभी तक बिना शीर्षक वाली फिल्म के साथ, जिसमें दीपिक डोबरियाल भी हैं। फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की खूबसूरत जगहों पर हुई फिर, उन्होंने कानू बहल द्वारा निर्देशित आरएसवीपी के 'डिस्पैच' को समाप्त किया, जो अपराध पत्रकारिता की दुनिया में स्थापित एक खोजी थ्रिलर है।

मनोज ने कहा, "मैं बहुत व्यस्त हूं। मेरी प्रतिबद्धता 2023 के अंत तक इसी तरह रहने वाली हैं। मुझे उन सभी फिल्मों को पूरा करना है, जिनके लिए मैं प्रतिबद्ध हूं।"

अब मनोज अभिषेक चौबे की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें कोंकणा सेन शर्मा भी हैं।

कोरोना के मामलों में वृद्धि के कारण शूटिंग फिलहाल रुकी हुई है लेकिन एक बार स्थिति नियंत्रण में आने के बाद मनोज काम फिर से शुरू कर देंगे और अपनी 10 दिनों की शूटिंग पूरी करेंगे और राहुल चितेला के प्रोजेक्ट के लिए काम करना शुरू कर देंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement