Manoj Bajpayee: Do not ask actors about things not related to them-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 25, 2020 10:10 am
Location
Advertisement

अभिनेताओं से वो सवाल न करें, जो उनसे संबंधित नहीं हैं: मनोज बाजपेयी

khaskhabar.com : रविवार, 20 सितम्बर 2020 09:45 AM (IST)
अभिनेताओं से वो सवाल न करें, जो उनसे संबंधित नहीं हैं: मनोज बाजपेयी
नई दिल्ली। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से आजकल हर चीज के बारे में राय मांगी जाती है, चाहे वह उनसे संबंधित हो या न हो।

बाजपेयी ने आईएएनएस से कहा, "हम अभिनेता हैं और आप हमसे ऐसी चीजों के बारे में राय मांगते हैं, जिनके बारे में हम ज्यादा नहीं जानते हैं। आप अर्थव्यवस्था के बारे में पूछते हैं, भारत-चीन सीमा के तनाव के बारे में पूछते हैं या और भी बहुत कुछ। ऐसे में हम इन सभी सवालों के संतुष्टीदायक जबाव कैसे दे सकते हैं?"

उन्होंने आगे कहा, "हर मुद्दे पर बाइट देने के लिए बोलना उसे प्रताड़ित करना ठीक नहीं है। उन्हें एक्टर ही रहने दें और अपना काम करने दें। यदि वे कुछ गलत या अवैध करें तो जरूर उनकी खिंचाई करें लेकिन ऐसा कुछ न पूछें जो उनसे संबंधित ही न हो।"

मशहूर अभिनेता के तौर पर वे चीजों को कैसे डील करते हैं, इस पर उन्होंने कहा, "मैं ग्लैमर और फैन फॉलोइंग के बारे में बहुत परवाह नहीं करता हूं। मैं अपना काम करता हूं और घर चला जाता हूं। मैं ग्रॉसरी लेने, सब्जी लेने जाता हूं क्योंकि मैं वाकई किसी चीज की परवाह नहीं करता हूं।"

सोशल मीडिया के उपयोग को लेकर उन्होंने कहा, "अगर मैं कुछ पोस्ट कर रहा हूं, तो साफ तौर पर मैं व्यावसायिक कारणों से पोस्ट कर रहा हूं और कभी-कभी बहुत ही व्यक्तिगत कारणों से पोस्ट करता हूं। वरना इंस्टाग्राम, ट्विटर या फेसबुक का उपयोग करना मानसिक या भावनात्मक मजबूरी बिल्कुल भी नहीं है।"

बता दें कि इन दिनों मनोज 'बंबई में का बा' नाम के एक रैप के कारण छाए हुए हैं, जो प्रवासी श्रमिकों की व्यथा और दुर्दशा बतलाता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement