Manjari Fadnnis on how OTT has changed her career and Miya Biwi Aur Murder-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 2:17 pm
Location
Advertisement

ओटीटी ने मेरे करियर को बदल दिया : मंजरी फडनीस

khaskhabar.com : शनिवार, 02 जुलाई 2022 6:02 PM (IST)
ओटीटी ने मेरे करियर को बदल दिया : मंजरी फडनीस
मुंबई । हाल ही में रिलीज हुए अपने दो शो 'मासूम' और 'मिया बीवी और मर्डर' (एमबीएम) के बाद, जिसने उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित करने और अपने काम के लिए सराहना अर्जित करने का मौका दिया है, मंजरी फडनीस का कहना है कि आखिरकार, वह एक कलाकार के रूप में संतुष्ट महसूस कर रही हैं। 2008 में फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म की सफलता के बाद वह सबसे लंबे समय तक टाइपकास्ट हो रही थी और उसे अपने शिल्प के साथ बढ़ने का वास्तविक अवसर कभी नहीं मिला।

मंजरी ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "ज्यादातर कास्टिंग निर्देशकों द्वारा मुझे एक खास तरह की टाइपकास्टिंग का सामना करना पड़ रहा था। मुझे हमेशा अच्छे, नेक्स्ट-डोर किरदार, एक अमीर लड़के की प्रेमिका आदि की पेशकश की गई थी।"

"लेकिन मेरा कहना था, अगर यह मेरे लुक के बारे में है, तो एक मेकअप कलाकार इसे बदल सकता है। मैं एक अभिनेत्री हूं इसलिए मुझे अपने कौशल को साबित करने का मौका चाहिए। मैं हमेशा कुछ ऐसे चरित्र के रूप में अभिनय करना चाहता था जो तीव्र या बिल्कुल विपरीत हो। मैं वास्तविक जीवन में हूं। मैं सबसे लंबे समय से घुटन महसूस कर रही थी।"

हालांकि बीच-बीच में वह हिंदी, मराठी और दक्षिण भारत की फिल्मों में काम करती रहीं, लेकिन मंजरी के अनुसार, यह 2019 से बदलना शुरू हुआ जब उन्होंने वेब फिल्म 'बारोट हाउस' के लिए साइन अप किया।

उन्होंने कहा, "उस फिल्म और हमारे निर्देशक बग्स भार्गव ने मेरे लिए खेल बदल दिया और निश्चित रूप से, मैं इसके लिए आभारी हूं। लेकिन मैंने यह भी उल्लेख किया कि यह ओटीटी शो और फिल्मों के कारण है कि हम जैसे अभिनेताओं को आखिरकार हमारा हक मिल रहा है। क्या यह मैं हूं, प्रतीक (गांधी), अमित (साध) जो कम उम्र से ही इंडस्ट्री में हैं, लेकिन ज्यादातर मुख्यधारा के बॉलीवुड में दरकिनार कर दिए गए। अब हमारे साथ चीजें अच्छी हैं।"

जहां बोमन ईरानी और समारा तिजोरी की मुख्य भूमिका वाली 'मासूम' में उनका प्रदर्शन काफी तीव्र था, वहीं 'एमबीएम' में उनका किरदार बिल्कुल विपरीत था।

एमबीएम में, जो एक कॉमेडी शो है, वह प्रिया नाम की एक गृहिणी की भूमिका निभाती हैं, जिसे अपने पुलिस अधिकारी पति का ध्यान नहीं जाता है और वह दूसरे लड़के के साथ टिंडर डेट पर जाती है।

एक हत्या होती है और यह सुनने में जितना अजीब लगता है, प्रिया और उसका पति टेलीविजन शो 'सीआईडी' से संदर्भ लेकर हत्या को सुलझाने की कोशिश करते हैं, जिसे प्रिया घर पर बेकार बैठे हुए बार-बार टेलीकास्ट में देखती थी।

'मिया बीवी और मर्डर' में रुशाद राणा, अश्मिता बख्शी और प्रसाद खांडेकर हैं। यह एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement