Malaika Arora: Started cooking because of my son-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 21, 2021 11:57 pm
Location
Advertisement

मलाइका अरोड़ा : मैंने अपने बेटे की वजह से खाना बनाना शुरू किया

khaskhabar.com : गुरुवार, 06 मई 2021 09:01 AM (IST)
मलाइका अरोड़ा : मैंने अपने बेटे की वजह से खाना बनाना शुरू किया
मुंबई। मलाइका अरोड़ा का कहना है कि उन्होंने अपने बेटे अरहान खान की वजह से खाना बनाना शुरू किया है। मलाइका स्टार वर्सेस फूड के चौथे एपिसोड में दिखाई देंगी। वह अपनी बहन अमृता अरोड़ा और दोस्तों प्रीता सुखतंकर और सर्वेश शशि के साथ पसंदीदा भोजन मालाबार फिश करी बनाती नजर आईं।

रसोई में प्रवेश करने पर, शेफ प्रीतेक साधु उनसे पूछते हैं कि उन्होंने आखिर स्टिलिटोस (ऊंची हील वाली सैंडल) में खाना पकाने की योजना कैसे बनाई।

इस पर मलाइका ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, अगर मेरे पास कोई विकल्प होता, तो मैं स्टिलिटोस पहनकर ही सोती।

उन्होंने कहा कि मैं एक मां हूं और इसलिए मैं हमेशा अच्छी तरह से तैयार रहती हूं। इसलिए, मैं कम्फर्टेबल शूज लेकर आई हूं और मैं पूरी तरह से तैयार हूं।

उनसे पूछा गया कि वह कितनी बार वह खाना बनाती है, इस पर मलाइका ने कहा, जब भी मुझे समय मिलता है। मेरा बेटा वास्तव में इसे प्यार करता है। उसे यह पसंद है। मैंने सही मायने में उसकी वजह से खाना बनाना शुरू किया है।

मलाइका ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा, वह एक बार स्कूल से वापस आया और उसने मुझसे कहा, मम्मा, अन्य सभी माता-पिता इस तरह की स्वादिष्ट चीजें पकाते हैं और आपको खाना बनाना नहीं आता। वास्तव में यह मेरी चुनौतियों में से एक थी और फिर मैंने कहा कि मैं तुन्हें दिखाऊंगी और मैं यह कर सकता हूं! इसलिए मैं उसके लिए बहुत बार खाना बनाती हूं। मलाइका ने यह बात शो पर कही, जो डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement