Mahesh Bhatt: Longevity of films matter to me, not debut grosses-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 25, 2020 1:59 am
Location
Advertisement

फिल्में दर्शकों के जेहन में रहें, यही मायने रखती है : महेश भट्ट

khaskhabar.com : गुरुवार, 12 दिसम्बर 2019 7:15 PM (IST)
फिल्में दर्शकों के जेहन में रहें, यही मायने रखती है : महेश भट्ट
मुंबई। फिल्मकार महेश भट्ट का कहना है कि कोई फिल्म पहले दिन कितना कमा रही है वह उनके लिए ज्यादा मायने नहीं रखती है बल्कि वह फिल्म कितने दिनों तक दर्शकों के जेहन में रहती है यह महत्वपूर्ण है। महेश भट्ट ने बुधवार को ट्विटर पर अपनी फिल्म 'जख्म' के पोस्टर को साझा किया। यह फिल्म आज से 21 साल पहले रिलीज हुई थी।

इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, "मेरी रुचि फिल्म की पहले दिन की कमाई में नहीं बल्कि उसकी लंबी आयु में अधिक है। इतिहास उन फिल्मों से भरी है जो अपने शुरुआती सप्ताहांत में असफल रहीं, लेकिन जिन्हें हम आज भी प्यार करते हैं।"

'जख्म' को भट्ट द्वारा निर्देशित बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है। इस फिल्म ने अजय देवगन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार दिलाया। इसमें पूजा भट्ट, सोनाली बेंद्रे, नागार्जुन भी थे। अभिनेता कुणाल खेमू फिल्म में बाल कलाकार के तौर पर नजर आए। फिल्म ने राष्ट्रीय एकता पर बनी सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए नर्गिस दत्त पुरस्कार भी जीता।

भट्ट ने बुधवार को ऐलान किया कि वह एक वेब-सीरीज के साथ डिजिटल क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं जिसकी कहानी 70 के दशक के एक संघर्षरत फिल्म निर्माता और एक सफल अभिनेत्री के बीच रिश्ते पर आधारित होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement