Looop Lapeta trailer shows a thrilling cut to the chase-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2022 8:49 pm
Location
Advertisement

कॉमेडी-थ्रिलर 'लूप लपेटा' का ट्रेलर रिलीज

khaskhabar.com : गुरुवार, 13 जनवरी 2022 3:39 PM (IST)
मुंबई । तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की कॉमेडी-थ्रिलर 'लूप लपेटा' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया। यह तापसी पन्नू द्वारा निबंधित सावी की एक लंबी यात्रा को दशार्ता है। वह ताहिर राज भसीन द्वारा निभाए गए अपने प्रेमी सत्या के जीवन को बचाने की कोशिश करती है, जब वह जुए की बोली में एक डकैत की नकदी खो देता है। जर्मन प्रयोगात्मक थ्रिलर 'रन लोला रन' पर आधारित यह फिल्म निर्देशक आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित है।

तापसी ने कहा कि 'लूप लपेटा' एक ऐसी फिल्म है जो हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब रहेगी। जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे किरदारों और कहानी से प्यार हो गया! यह फिल्म उन विकल्पों के बारे में है जो सावी बनाती हैं और कैसे वह निर्णय उसकी यात्रा को उसके प्यार मिलाते हैं। कॉमेडी और थ्रिलर का एक आदर्श संयोजन, 'लूप लपेटा' आपको बांधे रखेगा।

ट्रेलर लॉन्च पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, ताहिर ने कहा कि मैं एक महीने के भीतर नेटफ्लिक्स के साथ अपना दूसरा प्रोजेक्ट रिलीज करने के लिए बहुत उत्साहित हूं और अब सत्या और सावी की रोलरकोस्टर राइड को दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्साहित हूं।

अपने डेब्यू वेंचर के बारे में बात करते हुए, निर्देशक आकाश भाटिया ने कहा कि मैं 'लूप लपेटा' की दुनिया में एक झलक साझा करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों के लिए एक रोमांचक और मनोरंजक सवारी है।

सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इंडिया और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा आयुष माहेश्वरी के साथ निर्मित 'लूप लपेटा' का प्रीमियर 4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement