Lal Singh ready to take confrontation with KGF-2, Aamir will come only on April 14 -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 21, 2022 3:36 pm
Location
Advertisement

केजीएफ-2 से टकराव लेने को तैयार लालसिंह, 14 अप्रैल को ही आएंगे आमिर

khaskhabar.com : शनिवार, 22 जनवरी 2022 12:33 PM (IST)
केजीएफ-2 से टकराव लेने को तैयार लालसिंह, 14 अप्रैल को ही आएंगे आमिर
पिछले 3 साल से बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार आमिर खान की लालसिंह चड्ढा आगामी 14 अप्रैल को बैसाखी के मौके पर ही प्रदर्शित होगी। इस बात की जानकारी स्वयं आमिर खान ने अपने आधिकारिक बयान के जरिये दी है। पिछले कुछ दिनों से कहा जा रहा था कि आमिर खान दक्षिण के सितारे यश की बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ-2 से टकराव लेने के मूड में नहीं हैं जिसके चलते वे अपनी फिल्म को 14 अप्रैल के स्थान पर किसी और दिन प्रदर्शित करने की योजना बना रहे हैं। कहा जा रहा था कि शायद वे इस ईद पर सिनेमाघरों में आएंगे। लेकिन आमिर खान ने इन समस्त समाचारों को अफवाह बताते हुए कल इस बात की घोषणा कर की उनकी फिल्म 14 अप्रैल को ही सिनेमाघरों में आएगी।
आमिर खान ने अपने सभी प्रशंसकों को बताया है कि उनकी लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट में किसी प्रकार का बदलाव नहीं होने जा रहा है। लाल सिंह चड्ढा अपनी तय तारीख को ही बॉक्स ऑफिस पर आएगी। आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने इंस्टाग्राम पर आधिकारिक ऐलान करते हुए बताया है कि लाल सिंह चड्ढा बैसाखी के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आमिर खान ने जैसे ही यह साफ किया है कि उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा 14 अप्रैल के दिन सिनेमाघरों में आएगी, वैसे ही यह पक्का हो गया है कि इसकी सीधी टक्कर यश स्टारर केजीएफ 2 से होगी। केजीएफ 2 के मेकर्स भी बैसाखी के मौके पर अपनी मूवी को लेकर आएंगे। यश स्टारर केजीएफ में संजय दत्त और रवीना टंडन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।
वर्ष 2018 में प्रदर्शित केजीएफ-चैप्टर 1 हिन्दी क्षेत्र में बहुत सफल रही थी, जिस कारण माना जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा और केजीएफ 2 के बीच भयंकर भिड़ंत देखने को मिल सकती है। इस भिड़ंत में किस अभिनेता का पड़ला भारी नजर आएगा, यह भविष्य तय करेगा लेकिन यह टकराव वितरकों और प्रदर्शकों के लिए भारी परेशानी वाला होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement