Kunj Anand, who again came under the banner of Alt Balaji, will be seen in the web show Crash-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:13 pm
Location
Advertisement

ऑल्ट बालाजी के बैनर तले फिर आए कुंज आनंद, वेब शो 'क्रैश' में दिखेंगे

khaskhabar.com : शनिवार, 27 फ़रवरी 2021 4:17 PM (IST)
ऑल्ट बालाजी के बैनर तले फिर आए कुंज आनंद, वेब शो 'क्रैश' में दिखेंगे
मुंबई| कुंज आनंद अपनी भूमिकाओं से यह साबित करते हैं कि वह वास्तव में बहुमुखी प्रतिभा अभिनेता हैं। ऑल्ट बालाजी के दो शोज डार्क 7 व्हाइट और नवीनतम पेशकश 'क्रैश' का वह हिस्सा हैं। उन्होंने डार्क 7 व्हाइट में कुश की भूमिका निभाई है, जो एक हत्या का संदिग्ध है और क्रैश में वह डार्क 7 व्हाइट के बिल्कुल विपरीत एक समर्पित पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं, जो अपने खोए हुए या बिछड़े हुए भाई-बहनों को खोजने के मिशन पर हैं।

कुंज आनंद ने दोनों भूमिकाओं में असाधारण तरीके से काम किया है। जो वास्तव में सराहनीय है। एक शो में एक हत्या के संदिग्ध की भूमिका निभाने से लेकर, दूसरे शो में एक पुलिस वाले के किरदार को निभाने तक, यह अब तक के सबसे अच्छे बदलावों में से एक है। दो भूमिकाओं की तुलना दो समानांतर रेखाओं से की जा सकती है, क्योंकि वे किसी भी रूप में एक दूसरे किरदार पर हावी नहीं होते हैं, जो उन्हें और सराहनीय बनाता है।

सिर्फ 21 दिनों के अंतराल में, उन्होंने मानसिक और शारीरिक रूप से कुश से कबीर में खुद को तब्दील कर लिया। फिर चाहे 11 किलो तक वजन बढ़ाना हो या अपने पुलिस के किरदार को बखूबी तौर पर निभाने के लिए गहन शोध करना हो, कुंज ने सबकुछ किया, जो उनके अभिनय को समर्पण को दर्शाता है।

कुंज आनंद ने कहा, "मैं एक के बाद एक इन दो विपरीत चरित्रों को निभाते हुए बेहद खुश था, केवल एक ही प्रकार की भूमिका करते हुए आप टाइपकास्ट होने लगते हैं, जो कभी -कभी एक अभिनेता के विकास को बाधित करता है।"

इन दोनों भूमिकाओं को करने से निस्संदेह मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद मिली है।

वेब सीरीज 'क्रैश' इस महीने की शुरूआत में अपनी रिलीज के साथ ही लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement