Kriti Sanon: What breaks us somewhere unites us-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:13 am
Location
Advertisement

जो चीज हमें कहीं न कहीं तोड़ती हैं, वही हमें एकजुट करती हैं : कृति सेनन

khaskhabar.com : शनिवार, 08 मई 2021 09:35 AM (IST)
जो चीज हमें कहीं न कहीं तोड़ती हैं, वही हमें एकजुट करती हैं : कृति सेनन
मुंबई । कृति सेनन ने एक नए वीडियो में निराशा के उज्‍जवल पक्ष की बात की है। वह कहती हैं कि जो चीज लोगो को तोड़ती है वह उन्हें एकजुट भी करती है।

कृति ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया, जिसमें देखा गया कि कैसे लोग जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए अपनी क्षमता से परे जा रहे थे।

वीडियो में वह कहती हैं, "जो चीज हमें कहीं न कहीं तोड़ती हैं, वह हमें एकजुट करती हैं। आज जब मैं चारों ओर देखती हूं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी जाति क्या है या धर्म क्या है, पेशा है, अमीर या गरीब, आप किस राज्य से हैं कुछ भी मायने नहीं रखता। इसके अंत में हम हैं। बस सभी इंसान जो एक दूसरे के दर्द को महसूस कर सकते हैं और पहचान सकते हैं।"

वह आगे कहती हैं, "जब हमें किसी की जरूरत होती है तो हम भयानक महसूस करते हैं और हम उस शब्द को फैलाने और उस व्यक्ति की मदद लेने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हम एक दूसरे के लिए अजनबी हैं। हम दान कर रहे हैं, हम एक दूसरे की पीड़ा और दर्द को समाप्त करने का तरीका जानने की कोशिश कर रहे हैं।"

कृति ने वीडियो शेयर करके कैप्शन लिखा, "मैं कोशिश करती हूं और हर चीज में एक सिल्वर लाइनिंग देखती हूं अंधेरे में रोशनी की एक किरण, बुरे में अच्छी हां मैं वह व्यक्ति हूं "मैं और मेरी तन्हाई अक्सर बातें किया करते हैं"। बस ऐसा लगा जैसे मैंने आज के बेड टाइम थॉट को साझा किया गया है नाइट 'डियर डायरी' होने के लिए धन्यवाद।"

अभिनेत्री ने आगामी फिल्म 'भूमि' की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें वरुण धवन भी हैं। फिल्म अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है, और फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होने की उम्मीद है।

'भेड़िया' के अलावा, कृति फिल्म 'मिमी' में नजर आएंगी, जो सरोगेसी पर आधारित है।

वह एक्शन कॉमेडी फिल्म 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार के साथ, और एक्शन ड्रामा 'गणपत' में टाइगर श्रॉफ के साथ हैं। कृति की फिल्मों की लाइन में राजकुमार राव के साथ 'हम दो हमरे दो' और प्रभास और सैफ अली खान के साथ 'आदिपुरुष' भी शामिल हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement